जन्मदिन पर भजन गाती नजर आईं आराध्या बच्चन
जन्मदिन पर भजन गाती नजर आईं आराध्या बच्चन Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

जन्मदिन पर भजन गाती नजर आईं आराध्या बच्चन, वीडियो हुआ वायरल

Author : Sudha Choubey

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की लाड़ली बेटी आराध्या बच्चन आज अपना 9वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर बीग बी ने अपनी प्यारी सी पोती को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। वहीं आराध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आराध्या बच्चन, राम-सिया का भजन गाती नजर आ रही हैं, साथ में डांस करती भी दिखाई दे रही हैं।

वायरल हो रहा है आराध्या का ये वीडियो:

बता दें कि, आराध्या बच्चन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, आराध्या के इस वीडियो में वे जय सिया राम की भक्ति से सराबोर गाना गा रही हैं। ये वीडियो दिवाली का बताया जा रहा है। वीडियो में आराध्या एथनिक लुक में दिख रही हैं। आराध्या सिंगिंग के साथ डांस भी कर रही हैं। आराध्या का ये वीडियो बेहद क्यूट है। वीडियो में आराध्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस को आराध्या का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर फैन्स आराध्या बच्चन को बर्थडे की बधाई दे रहे हैं। फैन्स के लिए आराध्या बच्चन का यह वीडियो एक परफेक्ट ट्रीट है। यह वीडियो एक फैन ने शेयर किया है। लिखा है, "मुझे लगता है कि, आराध्या बच्चन का ये वीडियो शेयर करने का बेस्ट मौका है। दिवाली पर आराध्या ने राम-सिया का भजन गाया। हैप्पी बर्थडे आराध्या।"

इस साल नहीं होगा बर्थडे सेलेब्रेशन:

बता दें कि, आराध्या बच्चन का जन्म 16 नवम्बर 2011 को हुआ था। इस साल बच्चन परिवार आराध्या के जन्मदिन पर भव्य पार्टी का आयोजन नहीं कर रहा। खबरों के मुताबिक, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने फैसला किया है कि, कोरोना के चलते वे बेटी के जन्मदिन को धूम-धाम नहीं मनाएंगे। वे इस सेलिब्रेशन को प्राइवेट रखेंगे, जहां फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे। आराध्या पार्टी में बर्थडे केक काटेंगी। आराध्या के इससे पहले जन्मदिन धूम-धाम तरीके से मनाए गए थे, लेकिन इस साल ऐसा नहीं हो पाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT