श्वेता तिवारी के एब्स देख बोले अर्जुन बिजलानी
श्वेता तिवारी के एब्स देख बोले अर्जुन बिजलानी Social Media
सेलिब्रिटी

श्वेता तिवारी के एब्स देख बोले अर्जुन बिजलानी, एक्ट्रेस से कही यह बात

Author : Sudha Choubey

कलर्स टीवी का चर्चित शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 जल्द ही टीवी पर ऑन एयर होने वाला है। इस सीजन के शूट के लिए पूरा कास्ट और क्रू साउथ अफ्रीका के केप टाउन में पहुंच चुका है। सभी लोग वहां काफी एंजॉय कर रहे हैं। फोटोज और वीडियो शेयर कर रहे हैं। अब श्वेता तिवारी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अर्जुन बिजलानी ने ये वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अर्जुन, श्वेता तिवारी की फिटनेस के कायल दिखाए दे रहे हैं और उनसे इसका राज पूछ रहे हैं।

अर्जुन बिजलानी ने श्वेता से किया सवाल:

अभिनेता अर्जुन बिजलानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। केपटाउन पहुंचने के बाद जब उन्होंने टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की फिटनेस को देखा तो उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने पूछ ही लिया, आपके च्यवनप्राश का नाम क्या है? इस पर श्वेता कहती हैं हार्ड वर्क। अर्जुन श्वेता को एब्स दिखाने के लिए भी बोलते हैं। श्वेता एब्स फ्लॉन्ट भी करती हैं। इसके बाद अर्जुन कहते हैं, सोचो कुछ सीखो।

अर्जुन बिजलानी ने श्वेता से किया सवाल

वायरल हो रहा है वीडियो:

सोशल मीडिया पर अर्जुन बिजलानी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में अर्जुन बिजलानी पूल साइड पर बैठकर मोबाइल कैमरा से श्वेता तिवारी का वीडियो शूट कर रहे हैं और फिर वह अचानक श्वेता से पूछते हैं, "श्वेता... आपके च्यवनप्राश का नाम क्या है?" अर्जुन का ये सवाल सुनकर श्वेता पहले तो हंसती हैं और फिर कहती हैं, "हार्डवर्क।" इसके बाद अर्जुन श्वेता से अपने एब्स फ्लॉन्ट करने को कहते हैं।

मालूम हो कि, हाल ही में अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपनी फिजीक को जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिया है और उनकी फिटनेस के चर्चे खुब हो रहे हैं। इन दिनों श्वेता अपने बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर अपने पति अभिनव कोहली से जुड़े विवाद के कारण सुर्खियों में हैं। बता दें कि, इस बार खतरों के खिलाड़ी में दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, श्वेता तिवारी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला जैसे कई सितारे हैं, जो केपटाउन पहुंच गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT