अर्जुन बिजलानी बर्थडे
अर्जुन बिजलानी बर्थडे Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

टीवी की दुनिया के किंग हैं अर्जुन बिजलानी, लग्जरी लाइफ जीने के हैं शौकीन

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। टीवी की दुनिया में अपने अभिनय से तहलका मचाने वाले अर्जुन बिजलानी आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं। वे एक अभिनेता होने के साथ ही बतौर मॉडल और एंकर भी टीवी दुनिया में सक्रिय हैं। उनके अभिनय को तो लोग पसंद करते ही हैं लेकिन इसके साथ ही उनका एंकरिंग स्टाइल भी लोगों के दिलों में अलग जगह बना चुका है। आज अर्जुन बिजलानी अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 31 अक्टूबर 1982 को महाराष्ट्र, मुंबई में हुआ था। आज इस खास मौके पर चलिए जानते हैं अर्जुन से जुड़ी खास बातें।

कैसे शुरू हुआ अर्जुन का संघर्ष?

एक्टर के लिए संघर्षों की शुरुआत काफी कम उम्र में ही शुरू हो गई थी। जब वे महज 19 साल के थे, तब ही उनके पिता का देहांत हो गया था। इसके बाद अर्जुन की माँ ने पूरे परिवार की देखभाल की। इस बीच अर्जुन भी अभिनय की दुनिया में हाथ-पैर मार रहे थे। आखिरकार काफी संघर्षों के बाद उन्हें साल 2004 में ‘कार्तिका’ टीवी सीरियल में काम मिला। हालांकि उन्हें वह पहचान नहीं मिल पाई जिसका उन्हें इंतजार था, लेकिन एक्टर ने उम्मीद नहीं छोड़ी। फिर करीब 4 साल बाद अर्जुन को असली पहचान साल 2008 में आए सीरियल ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ से मिली। इस शो के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

लग्जरी लाइफ के हैं शौकीन :

आज अर्जुन टीवी के सबसे अधिक कमाई करने वाले अभिनेताओं में शामिल हो चुके हैं। एक रिपोर्ट बताती है कि अर्जुन एक एपिसोड की शूटिंग के लिए 80 हजार से 1.5 लाख रुपए फीस लेते हैं। जबकि एंकरिंग और विज्ञापनों से होने वाली उनकी कमाई अलग है। यह बताया जाता है कि एक्टर की कुल वार्षिक कमाई करीब 5 करोड़ रुपए जबकि कुल संपत्ति करीब 29 करोड़ रुपए हैं। यही नहीं अर्जुन के पास महंगी कारें, आलीशान घर और अन्य महंगे सामान भी हैं।

अर्जुन के टीवी शोज :

अर्जुन ने अपने अब तक के करियर में कई टीवी शोज में काम किया है। जिनमें ‘मोहे रंग दे’, ‘परदेस में है मेरा दिल’, ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’, ‘मिले जब हम तुम’, ‘इश्क में मरजावां’, ‘नागिन’, और ‘जो बीवी से करे प्यार’ जैसे शोज का नाम शामिल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT