एक दूसरे का हाथ थामे दिखे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा
एक दूसरे का हाथ थामे दिखे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा Social Media
सेलिब्रिटी

एक दूसरे का हाथ थामे दिखे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, फोटो-वीडियो वायरल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) काफी समय से अपने रिलेशन​शिप को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं। दोनों के अफेयर को लेकर कई खबरें मीडिया में आती रहती हैं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर मुंबई में डिनर डेट के बाद पैपराजी के कैमरों में कैद हुए।

सामने आई तस्वीरें:

हाल ही में अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ डिनर डेट पर गए थे, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों में मलाइका और अर्जुन के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। तस्वीरों में अर्जुन कपूर और मलाइका हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं।

एक दूसरे का हाथ थामे दिखे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

वायरल हुआ वीडियो :

फोटो के अलावा दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहां अर्जुन कपूर ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं मलाइका अरोड़ा ने व्हाइट कलर की शर्ट के साथ डेनिम बरमूडा पहनी हैं।

अर्जुन कपूर की टी शर्ट ने खींचा सबका ध्यान:

सामने आई इस तस्वीर में सबसे ज्यादा फैंस का ध्यान अर्जुन कपूर की टी शर्ट ने खींचा। अर्जुन कपूर की टी शर्ट पर लिखा हुआ मैसेज लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। अर्जुन की टीर्शट पर 'Wasted Youth' यानी 'बर्बाद युवा' लिखा है।

एक दूसरे को डेट कर रहे हैं अर्जुन और मलाइका :

बता दें कि, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। फैन्स को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है। वहीं शादी की खबरों पर अर्जुन कपूर कई बार कह चुके हैं कि, वो जब भी शादी करेंगे और जिस से भी करेंगे, इस बात को मीडिया से छिपाएंगे नहीं।

वहीं अगर अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करे, तो हाल ही में अर्जुन कपूर की फिल्म 'भूत पुलिस' रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा अभिनेता सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT