मलाइका संग करीना के घर पहुंचे अर्जुन
मलाइका संग करीना के घर पहुंचे अर्जुन Social Media
सेलिब्रिटी

मलाइका संग करीना के घर पहुंचे अर्जुन, दीवार पर चढ़े फोटोग्राफर पर हुए नाराज

Author : Sudha Choubey

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक हैं। ये दोनों जहां भी जाते हैं, कैमरे में कैद हो जाते हैं। इसकी फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हालांकि कई बार पैपराजी फोटोज- वीडियोज के लिए कुछ ज्यादा ही एक्साइटिड हो जाते हैं और कुछ ऐसा कर बैठते हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए। कुछ ऐसा ही हुआ अर्जुन कपूर और मलाइका के साथ। बीती रात मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर करीना कपूर के घर पर पहुंचे थे, जहां कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर उनका गुस्सा फूट पड़ा।

दरअसल, हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, अभिनेत्री करीना कपूर खान के घर पहुंचे। ऐसे में पैपराजी भी वहां पर मौजूद थे। इस दौरान अर्जुन- मलाइका के फोटोज के लिए एक फोटोग्राफर एक दीवार पर चढ़ने लगा। जो अर्जुन कपूर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। जिसके बाद अर्जुन इतना गुस्सा हो गए कि, दीवार पर चढ़े शख्स को उन्होंने फटकार लगा दी।

मलाइका संग करीना के घर पहुंचे अर्जुन, दीवार पर चढ़े फोटोग्राफर पर हुए नाराज

सामने आया यह वीडियो:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अर्जुन कपूर अपनी कार से निकलते नजर आ रहे हैं और वह वहां बिल्डिंग की दीवार पर चढ़े फोटोग्राफर्स से नीचे उतरने की रिक्वेस्ट करते दिख रहे हैं। अर्जुन कहते नजर आ रहे हैं, "आप बिल्डिंग के अंदर ऐसे मत चढ़ा करो, ये गलत होता है...रिक्वेस्ट है आपसे।" इसके बावजूद एक शख्स दीवार पर चढ़ा रहा जिसपर अर्जुन कपूर ने कहा- "आप मान ही नहीं रहे हो।" तभी अर्जुन कपूर के सामने से मलाइका अंदर जाती नजर आती हैं।

बता दें कि, ऐसा पहली बार नहीं है जब अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक साथ नजर आए हैं। इससे पहले भी कई बार दोनों साथ में नजर आ चुके हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के फैमिली फंक्शंस का भी हिस्सा होते हैं। मलाइका और अर्जुन अक्सर आउटिंग पर साथ नजर आते हैं और दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार किया है।

गौरतलब है कि, करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर बीते दिनों दूसरी बार किलकारी गूंजी है। तैमूर अली खान के बाद करीना ने एक बार फिर एक बेटे को जन्म दिया। करीना कपूर और सैफ अली खान के दूसरे बेटे के नाम सहित उसकी एक झलक के लिए फैन्स बेताब हैं, हालांकि अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि, दूसरे बेटे का नाम 'फैज' रखा जा सकता है। कहा तो यह भी जा रहा है कि, करीना और सैफ उनके फैंस को अलग अंदाज में अपने बेटे की झलक दिखाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT