अर्जुन कपूर ने इस खास अंदाज में दी अपने चाचा को जन्मदिन की बधाई
अर्जुन कपूर ने इस खास अंदाज में दी अपने चाचा को जन्मदिन की बधाई Social Media
सेलिब्रिटी

अर्जुन कपूर ने इस खास अंदाज में दी अपने चाचा अनिल कपूर को जन्मदिन की बधाई

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) का आज 24 दिसंबर को जन्मदिन हैं। अनिल कपूर आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहें हैं। इस मौके पर हर कोई उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने चाचू को बहुत खास अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अनिल कपूर के साथ कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं।

अर्जुन कपूर ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने चाचू अनिल कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, एक तरफ अर्जुन कपूर खड़े हैं, वहीं दूसरी तरफ अनिल कपूर का एक स्टैच्यू लगा है और ऐसे ही वे बचपन से लेकर जवानी तक की पूरी स्टोरी दिखाते हैं। वहीं लास्ट फोटो में अर्जुन कपूर साल 2060 की तस्वीर भी फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसमें अर्जुन कपूर के बाल सफेद हो जाते हैं, लेकिन अनिल कपूर हमेशा की तरह यंग दिखाई दे रहें हैं।

झक्कास चाचू को जन्मदिन की बधाई:

अर्जुन कपूर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "यूथ का खजाना, जोशीला जवानी का नमूना, सिर्फ एवरग्रीन ही नहीं एवरलास्टिंग ब्यूटी देखी नहीं होगी। आप एक वाइन की तरह हैं जो सभी को मदहोश कर देते हैं। दिन-ब-दिन युवा होते रहते हैं, तो इनका क्या कसूर, यह है अनिल कपूर का जिज्ञासु मामला! पी.एस. मेरे झक्कास चाचू को जन्मदिन की बधाई।"

बोनी कपूर ने भी दी जन्मदिन की बधाई:

वहीं अर्जुन कपूर के अलावा अनिल कपूर के भाई बोनी कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "यह 1995 में 'जुदाई' के सेट की तस्वीर है जब अनिल 39 साल के थे और मैं 40 साल का था। आज 2021 में वह शानदार फिट दिखते हैं। जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, हर गुजरते साल के साथ यंग दिखते रहें।"

वहीं अगर अनिल कपूर के बारे में बात करे, तो 'हमारे तुम्हारे' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता अनिल कपूर अभी तक करीब 100 फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्हें फिल्म 'मेरी जंग', 'कर्मा', 'मिस्टर इंडिया', 'तेजाब', 'राम लखन' और 'परिंदा' जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है। अभिनेता ने मॉडल सुनीता कपूर से शादी की है, जिनसे उन्हें बेटियां सोनम (एक्ट्रेस), रिया (प्रोड्यूसर) और बेटे हर्षवर्धन (एक्टर) हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT