ड्रग्स मामले में NCB ने पूछताछ के बाद अरमान कोहली को किया गिरफ्तार
ड्रग्स मामले में NCB ने पूछताछ के बाद अरमान कोहली को किया गिरफ्तार  Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

ड्रग्स मामले में NCB ने पूछताछ के बाद अरमान कोहली को किया गिरफ्तार

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) जांच करने में जुटी हुयी है। अब तक कई सेलेब्स से इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है और कई गिरफ्तारियां भी हुई हैं। अब एक और नाम सामने आया है। इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अरमान कोहली (Armaan Kohli) को  NCB ने गिरफ्तार कर लिया है।

ड्रग्स हुई बरामद:

छापेमारी के दौरान अरमान कोहली के घर से ड्रग्स बरामद हुई थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि, छापेमारी के बाद अरमान कोहली ने एनसीबी के सवालों के सही जवाब नहीं दिए। बता दें, अरमान कोहली का विवादों से पुराना नाता रहा है।

इन अधिनियम के तहत किया गया गिरफ्तार:

खबर के मुताबिक, अरमान कोहली और ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को एनडीपीएस अधिनियम की धारा 21 (ए), 27 (ए), 28, 29, 30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने मुंबई के अंधेरी स्थित कोहली के घर पर छापा मारा और उनके पास से थोड़ी मात्रा में कोकीन ड्रग बरामद की।

बीते दिन गौरव दीक्षित हुए गिरफ्तार:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इससे पहले एनसीबी ने शुक्रवार को टेलीविजन एक्टर गौरव दीक्षित को गिरफ्तार किया। गौरव को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया। गौरव के घर से कुछ वक्त पहले एनसीबी ने रेड के दौरान एमडी ड्रग्स चरस और दूसरे ड्रग्स बरामद किए थे। गौरव दीक्षित की गिरफ्तारी बिग बॉस फेम कलाकार एजाज खान से पूछताछ के आधार पर हुई। अब देखते हैं कि, हिरासत में अरमान इस मामले में क्या खुलासे कर सकते हैं।

बता दें कि, अरमान का विवादों के साथ गहरा नाता है। वह इससे पहले कई बार कॉन्ट्रोवर्सी में रह चुके हैं। इससे पहले साल 2018 में अरमान को एक्साइज डिपार्टमेंट ने 41 शराब की बोतलें रखने पर गिरफ्तार किया था। कानून के मुताबिक, हर इंसान को घर में 1 बोतलें रखने का हक है, लेकिन अरमान के पास 41 बोतल थीं और उसमें से ज्यादातर विदेशी ब्रैंड थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT