मलयालम एक्टर विजय बाबू के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी
मलयालम एक्टर विजय बाबू के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी Social Media
सेलिब्रिटी

मलयालम एक्टर विजय बाबू के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, यौन शोषण का लगा आरोप

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मलयालम एक्टर विजय बाबू (Vijay Babu) के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है। विजय बाबू के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद केरल पुलिस उनकी तलाश कर रही है। विजय बाबू पर मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की एक अभिनेत्री ने मारपीट और यौन शोषण का आरोप लगाया था। केस दर्ज होने के बाद से फरार विजय बाबू पर कानूनी श‍िकंजा सख्त होता जा रहा है।

तलाश में जुटी पुलिस:

बता दें कि, वारंट जारी होने के बाद केरल पुलिस विजय बाबू की तलाश में तेजी से जुट गई है। अब आने वाले दिनों में विजय बाबू की तस्वीरों के साथ-साथ मामले की डिटेल, अंतर्राष्ट्रीय आपराधिक पुलिस संगठन (इंटरपोल) की वेबसाइट पर जारी की जाएंगी। बता दें, रेड कॉर्नर नोटिस जारी होने के बाद दुबई पुलिस कानूनी रूप से एक्टर विजय बाबू को हिरासत में ले सकती है। ऐसे में उन्हें सीधे तौर पर भारत को सौंपा जाएगा।

क्या है मामला:

कुछ दिनों पहले एक मलयालम एक्ट्रेस ने विजय बाबू के ख‍िलाफ रेप का आरोप लगाया था। विजय बाबू पर आरोप है कि, उन्होंने फिल्मों में काम दिलाने के बदले एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए। मामले में पीड़िता ने 22 अप्रैल को अभिनेता विजय बाबू के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इस आरोप के बाद एक्टर ने फेसबुक लाइव के जर‍िए अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को झूठा बताया था।

शिकायतकर्ता ने बताया:

शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि, विजय बाबू ने उसे फिल्म में रोल देने का वादा करके एर्नाकुलम में अपने अपार्टमेंट में उसे कई बार प्रताड़ित किया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि, विजय बाबू ने उसे नशा दिया और बिना सहमति के उसका यौन शोषण किया।

वहीं, अगर विजय बाबू के बारे में बात करें, तो मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में विजय बाबू एक बड़ा नाम हैं। विजय बाबू मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म एक्टर होने के साथ वे एक निर्माता भी हैं। वो अपना खुद का 'फ्राइडे फिल्म हाउस' (Friday Film House) नाम का एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT