सबा कमर के खिलाफ पाकिस्तानी अदालत ने जारी किया गिरफ्तारी का वारेंट
सबा कमर के खिलाफ पाकिस्तानी अदालत ने जारी किया गिरफ्तारी का वारेंट Social Media
सेलिब्रिटी

सबा कमर के खिलाफ पाकिस्तानी अदालत ने जारी किया गिरफ्तारी का वारेंट, जानें क्या है मामला

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सबा कमर (Saba Qamar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सबा कमर के खिलाफ पाकिस्तान की एक स्थानीय अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया। रिपोर्ट की मानें, तो सबा कमर पर लाहौर की एक ऐतिहासिक मस्जिद में नाचने का वीडियो शूट करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

6 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई:

खबरों के अनुसार, लाहौर की मजिस्ट्रेट अदालत ने अभिनेत्री सबा कमर और बिलाल सईद के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है, जो लगातार अदालत की सुनवाई में पेश होने से बच रहे थे। अदालत ने इस मामले पर अगली सुनवाई के लिए 6 अक्टूबर की तारीख तय की है।

क्या है मामला:

बता दें कि, यह मामला पिछले साल का है। पिछले साल मस्जिद वजीर खान को अपवित्र करने के आरोप में सबा कमर और सईद के खिलाफ कानून की धाराओं में मामला दर्ज किया था। प्राथमिकी के अनुसार, दोनों ने मस्जिद का सामने नाचनें का एक वीडियो शूट किया था, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया था। इस घटना पर पाकिस्तान के लोगों ने खूब नाराजगी जताई थी। वहीं विवाद बढ़ता देख अभिनेत्री सबा कमर और सईद ने सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगी थी।

वहीं अगर अभिनेत्री सबा कमर के बारे में बात करें, तो सबा कमर जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। सबा कमर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सबा पाकिस्तान की फेमस टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं। सबा कमर ने दिवंगत अभिनेता इरफान खान के साथ फिल्म 'हिंदी मीडियम' से डेब्यू किया है। फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर ने उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया था।

सबा कमर ने 'मैं औरत हूँ' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी, यह काफी चर्चा में भी रहा था। लेकिन उन्हें सबसे ज़्यादा नाम पोपुलैरिटी 'धूप में अंधेरा है' और 'जिन्नाह के नाम से' से मिली। 'मात' धारावाहिक के लिए भी उन्हें खूब सराहना मिली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT