Aryan Khan arrived to attend NCB office
Aryan Khan arrived to attend NCB office Social Media
सेलिब्रिटी

NCB के ऑफिस में हाजिरी लगाने पहुंचे आर्यन खान, सामने आई फोटो और वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। आर्यन खान को आज शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ऑफिस जाते हुए स्पॉट किया गया। बेल बॉन्ड की शर्तों के मुताबिक आर्यन खान हाजिरी के लिए पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर इस दौरान का वीडियो और फोटोज वायरल हो रही है।

सामने आई तस्वीरें:

आर्यन खान आज शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ऑफिस जाते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान आर्यन ने पीले रंग की प्लेन टी-शर्ट, ब्लू जैकेट और कार्गो स्टाइल पैंट्स पहने थे। मुंह पर मास्क लगाया हुआ था। आर्यन खान के साथ उनके वकील भी मौजूद थे।

Aryan Khan arrived to attend NCB office

हर हफ्ते दर्ज करानी होती है उपस्थिति:

बता दें कि, आर्यन खान को अपनी हर हफ्ते शुक्रवार को NCB दफ्तर पहुंचकर अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होती है। बता दें, NCB के समक्ष अनिवार्य साप्ताहिक उपस्थिति बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा क्रूज़ ड्रग्स केस मामले में जमानत देते समय निर्धारित शर्तों में से एक थी। इसी शर्त के तहत आर्यन खान हर हफ्ते NCB ऑफिस अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पहुंचते हैं। आर्यन खान को कोर्ट की शर्तों के अनुसार, हर शुक्रवार एनसीबी के दफ्तर सुबह 11-2 के बीच रहना होगा।

आपको बता दें कि, पिछले महीने 2 अक्टूबर को क्रूज़ पार्टी पर एनसीबी की सनसनीखेज छापेमारी के बाद आर्यन खान के साथ अन्य आरोपियों को हिरासत में लिया गया। इसके बाद सभी को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया गया था। कथित क्रूज रेव पार्टी की बाद की जांच में एनसीबी ने कुछ विदेशी नागरिकों सहित 12 और लोगों को गिरफ्तार किया। इस मामले में आर्यन खान को 28 दिनों बाद जेल से जमानत मिली थी। एक्टर ने बेटे की रिहाई के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट को दरवाजा खटखटाया था।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, कल आर्यन खान का 24वां जन्मदिन है, लेकिन एक दिन पहले सोशल मीडिया पर उन्हें बधाईयां मिलना शुरू हो गई हैं। चर्चा है कि, इस बार आर्यन परिवार के साथ ही जन्मदिन मनाएंगे और यह बहुत ही निजी होगा। बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने अपने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT