Aryan Khan Bail Application to be Heard on October 26
Aryan Khan Bail Application to be Heard on October 26 Social Media
सेलिब्रिटी

मुंबई ड्रग्स केस: 26 अक्टूबर को होगी आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई

Author : Sudha Choubey

ड्रग्स क्रूज पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए शाहरूख खान (ShahRukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को 20 अक्टूबर को भी जमानत नहीं मिल सकी। कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को ख़ारिज कर दिया, जिसके बाद आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे और अमित देसाई ने बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन की जमानत के लिए याचिका दायर की। इसकी सुनवाई बॉम्बे हाई कोर्ट में आज यानी 21 अक्टूबर को होनी थी। अब खबर आई है कि, आर्यन को बॉम्बे हाई कोर्ट से भी जमानत नहीं मिल पाई। आज होने वाली इस सुनवाई को टाल दिया गया, अब इसकी सुनवाई मंगलवार को होगी। आर्यन खान को अभी कुछ दिन और आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा।

26 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई:

बॉम्बे हाइकोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए केस को मंगलवार 26 अक्टूबर की डेट दी है। 26 अक्टूबर तक आर्यन खान जेल में ही रहेंगे। बॉम्बे हाई कोर्ट अब मंगलवार को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा। इससे पहले बुधवार को मुंबई के NDPS कोर्ट की ओर से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत नामंजूर कर दी गई थी। इसके बाद आर्यन के वकीलों ने तुरंत हाई कोर्ट का रुख किया था।

आर्यन से मिलने जेल पहुंचे शाहरुख:

वहीं आज गुरुवार की सुबह शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए पहली बार जेल पहुंचे थे। जहां कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए शाहरुख ने आर्यन से मुलाकात की। शाहरुख करीब 9 बजकर 10 मिनट में वेटिंग रूम में गए। शाहरुख यहां ज्यादा देर नहीं रुके और सिर्फ 15 मिनट में ही वापस लौट गए। उन्हें ग्रे टी-शर्ट और चश्मा लगाए देखा गया। दोनों के बीच एक शीशे की दीवार थी।

बता दें कि, आर्यन खान पिछले 14 दिनों से आर्थर रोड जेल में बंद हैं, बार-बार जमानत याचिका खारिज होने की वजह से आर्यन खान काफी परेशान हैं। बताया जा रहा है कि, उन्होंने जेल में सभी से बात करना बंद कर दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT