आर्यन खान ने NCB से किया वादा, कहा- अच्छा इंसान बनूंगा, गरीबों की मदद करूंगा
आर्यन खान ने NCB से किया वादा, कहा- अच्छा इंसान बनूंगा, गरीबों की मदद करूंगा Social Media
सेलिब्रिटी

आर्यन खान ने NCB से किया वादा, कहा- अच्छा इंसान बनूंगा, गरीबों की मदद करूंगा

Author : Sudha Choubey

ड्रग्स केस में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन की जमानत याचिका का फैसला सुरक्षित रखा गया है, ऐसे में 20 अक्टूबर तक उन्हें जेल में ही रहना पड़ेगा। इस बीच खबर आ रही है कि, आर्यन जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में थे, तब एजेंसी द्वारा उनकी काउंसलिंग की गई थी।

आर्यन ने NCB की काउंसलिंग में कही यह बात:

पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ हाल ही में आर्यन खान की काउंसलिंग की थी। इस दौरान आर्यन ने उनसे कहा कि, जेल से बाहर निकलने के बाद वो गरीबों और कमजोरों की मदद करेंगे। काउंसलिंग सेशन में आर्यन ने ये भी कहा कि कभी ऐसा कुछ गलत नहीं करेंगे, जिसकी वजह से वो चर्चा में आएं। इसके साथ ही आर्यन ने कहा, "मैं एक दिन ऐसा कुछ जरूर करूंगा, जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा।"

आर्यन ने किया ये वादा:

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि, आर्यन खान ने एनसीबी से ये भी वादा किया है कि, वह जेल से बाहर आने के बाद एक अच्छे इंसान बनेंगे। आर्यन खान ने ये भी कहा है कि, वह आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद करेंगे।" कहा जा रहा है कि, आर्यन खान की समीर वानखेड़े के साथ एनसीओ वर्कर्स ने भी काउंसलिंग की थी।

आर्यन को कैदी नंबर 956 से पुकारा जाता है:

बता दें कि, आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमीचा समेत अन्य आरोपियों को भी 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहना होगा। सेशंस कोर्ट द्वारा 20 तारीख को ही आर्यन समेत अन्य आरोपियों की जमानत याचिका पर फैसला सुनाया जाएगा, जब तक आर्यन को सलाखों के पीछे ही रहना होगा। जेल में आर्यन खान को कैदी नंबर 956 का बैज मिला है। बता दें, किसी को भी जेल में नाम से नहीं उसके नंबर से पुकारा जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT