आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई आज
आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई आज Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

Cruise Drugs Case: आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई आज, क्या आज मिलेगी रिहाई

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इस समय आर्थर रोड जेल में हैं। आर्यन खान की जमानत पर अदालत में आज यानी 13 अक्टूबर को सुनवाई होनी है। आर्यन खान के वकीलों ने एक बार फिर जमानत याचिका दाखिल की है। कोर्ट ने सोमवार को केस की सुनवाई की तारीख आज के लिए तय की है।

बता दें कि, इस मामले पर सोमवार 11 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में आर्यन की जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई। आर्यन और एनसीबी के वकीलों की दलीलों को सुनने के बाद कोर्ट ने अगली सुनवाई 13 अक्टूबर को करने का फैसला किया था। आर्यन की जमानत पर फैसला आज आएगा।

शाहरुख खान ने बदला वकील:

बता दें कि, आर्यन खान का केस अब तक सतीश मानश‍िंदे लड़ रहे थे, लेक‍िन अब शाहरुख खान ने सीन‍ियर एडवोकेट अमित देसाई (Amit Desai) को केस के लिए हायर कर लिया है। अमित देसाई 11 अक्टूबर को भी सतीश मानश‍िंदे के साथ सेशन कोर्ट में देखे गए थे। वे आर्यन की जमानत के लिए पहुंचे हुए थे।

कौन हैं अमित देसाई:

वहीं अगर वकील अमित देसाई के बारे में बात करें, तो अमित देसाई सलमान खान के वही वकील हैं, जिन्होंने साल 2002 में सलमान खान का हिट एंड रन केस लड़ कर उन्हें बेल दिलवाई थी। इसके अलावा साल 2015 में भी उन्होंने ही सलमान खान की जमानत अर्जी का केस लड़ा था। अमित देसाई अब आर्यन खान का केस लड़ेंगे।

आपको बता दें कि, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 2 अक्टूबर को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी ने आर्यन के साथ ही 7 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया था। रिमांड अवधि समाप्त होने पर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद आर्यन खान के साथ 7 अन्य आरोपी को भी 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजा गया। बता दें, शाहरुख खान को क्रूज़ पार्टी में छोड़ने के लिए उनका ड्राइवर गया था, जिसकी पूछता NCB के अधिकारियों द्वारा की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT