शाहरुख खान से यूजर ने पूछा- आप भी हमारी तरह बेरोजगार हो गए, मिला ये जवाब
शाहरुख खान से यूजर ने पूछा- आप भी हमारी तरह बेरोजगार हो गए, मिला ये जवाब Social Media
सेलिब्रिटी

शाहरुख खान से यूजर ने पूछा- आप भी हमारी तरह बेरोजगार हो गए, मिला ये जवाब

Author : Sudha Choubey

AskSRK: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहते और बातचीत करते हैं। शाहरुख खान को आज फिल्म इंडस्ट्री में 29 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर शाहरुख ने फैन्‍स के साथ AskSRK सेशन रखा। इस दौरान उन्‍होंने कई दिलचस्‍प सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक यूजर ने शाहरुख खान से पूछा कि, क्या वो भी बेरोजगार हो गए हैं। इसका शाहरुख खान ने मजेदार जवाब दिया है।

यूजर के सवाल का शाहरुख ने दिया जवाब:

#AskSRK के दौरान शख्स ने ट्वीट कर पूछा कि, "आप भी बेरोजगार हो गए क्या सर... हमारी तरह।" इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा है, "जो कुछ नहीं करते...वो।" बेरोजगारी पर दिया गया उनका ये जवाब फैंस का दिल जीत रहा है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फैन बोला फिल्में नहीं तो गाने ही कर लो:

#AskSRK के दौरान शाहरुख खान से एक यूजर ने कहा, "इस समय मूवी रिलीज एक अच्छा ऑप्शन नहीं हो सकता है, डांस नंबर के बारे में क्या ख्याल है, जो हमें कुछ समय के लिए पकड़कर रख सके।"

शाहरुख खान ने भी इस सवाल का जवाब दिया और उनका जवाब सुनकर उनके चाहने वालों के चेहरे पर मुस्कान आना लाजिमी है। शाहरुख खान ने इस सवाल के जवाब में लिखा, "नहीं यार अब तो बहुत सारी फिल्में ही आएंगी।"

जब दिल टूट जाए, तो क्या करे:

AskSRK सेशन में दौरान खान नाम के यूजर ने शाहरुख से पूछा, "जब दिल टूट जाए, तो कोई क्‍या करे... अभी 15 मिनट पहले।" इसके जवाब में शाहरुख ने कहा, "आप इससे कभी उबर नहीं सकते... इसे एक याद की तरह रखें और अपनी उदासी से सीख लें यह आपको मजबूत बनाएगा।"

रेड चिलीज में क्या पक रहा है:

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने शाहरुख से पूछा कि, "रेड चिलीज एंटरटेनमेंट में इन दिनों क्या पक रहा है।" इसके जवाब में शाहरुख ने कहा, "कुछ बहुत ही मसालेदार फिल्में।"

एक फैन ने शाहरुख से पूछा, "बीते 29 साल में बॉलिवुड में आपका सबसे बेहतरीन हिस्‍सा कौन सा था?' शाहरुख ने जवाब दिया, 'यह मेरी जिंदगी के बेस्‍ट 30 साल रहे हैं और अभी गिनती जारी है।"

यूजा ने पूछा- स्‍वास्‍थ्‍य कैसा है:

बता दें, शाहरुख खान अपने ह्यूमर के लिए खासे मशहूर हैं। ऐसे में सुमित नाम के एक यूजर ने जब उनसे पूछा कि, उनका स्‍वास्‍थ्‍य कैसा है, तो शाहरुख ने जवाब में कहा, "जॉन अब्राहम की तरह जबरदस्‍त नहीं है, लेकिन खुद को थामे हुआ हूं... हाहाहा।"

शाहरुख की आने वाली फिल्म:

शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले हैं। शाहरुख जल्द ही 'पठान' से अपना पहला लुक शेयर करने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। फैंस काफी समय से शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। 'पठान' की शूटिंग पहले शुरू हो गई थी, लेकिन लॉकडाउन और कोविड के केस बड़ने की वजह से शूटिंग रोक दी गई थी। हाल ही में खबर आ रही है कि, जल्द ही शाहरुख फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT