Athiya Shetty wishes for Ahana film Tadap, wrote an emotional note
Athiya Shetty wishes for Ahana film Tadap, wrote an emotional note Social Media
सेलिब्रिटी

आथिया शेट्टी ने अहान की फिल्म 'तड़प' के लिए दीं शुभकामनाएं, लिखा इमोशनल नोट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म 'तड़प' (Tadap) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में अहान के साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया (Tara Sutaria) मुख्य भूमिका में हैं। सुनील शेट्टी के बेटे को इस एक्शन रोमांटिक फिल्म में बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं। वहीं अहान की बहन अथिया शेट्टी ने भाई का मनोबल बढ़ाने के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। अथिया हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड केएल राहुल (KL Rahul) और परिवार के साथ स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं।

अथिया शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट:

हाल ही में अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर एक अपने भाई के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। आथिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और अहान की बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "मेरे लिए किसी और चीज से पहले मुझे हमेशा उस व्यक्ति पर गर्व होगा जिसके साथ आप बड़े हुए हैं। विनम्र, दयालु, ईमानदार और अपने काम के प्रति वफादार।"

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा है, "मैं आशा करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि, आप जहां भी जाएं हमेशा प्रकाश पाने में सक्षम हो...ये तुम्हारा समय है और हमेशा के लिए है… लव यूं, मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ी रहूंगी।" जैसे ही आथिया ने पोस्ट शेयर किया वैसे ही सेलेब्रिटी ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी। हुमा कुरैशी, रोबिन उत्थपा ने हार्ट वाली इमोजी शेयर करते हुए अहान को ‘तड़प’ के लिए शुभकामनाएं दीं।

इस तेलुगु फिल्म की है रीमेक:

तड़प एक एक्शन-रोमांटिक फिल्म है, जो तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म का निर्देशन मिलन लूथरिया ने किया है, जबकि निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। फिल्म देश में 1600 से अधिक स्क्रींस पर रिलीज हुई है, वहीं ओवरसीज में 450 स्क्रींस पर उतारी गयी है। तड़प में अहान के साथ फीमेल लीड में तारा सुतारिया हैं। अहान का बॉलीवुड डेब्यू काफी चर्चा में था। ट्रेलर आने के बाद इस फिल्म को लेकर ट्रेड सर्किट में भी काफी उम्मीदें जतायी थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT