सुशांत-रिया का ऑडियो क्लिप आया सामने
सुशांत-रिया का ऑडियो क्लिप आया सामने Social Media
सेलिब्रिटी

सुशांत-रिया का ऑडियो क्लिप आया सामने, बॉलीवुड छोड़ने की कर रहे बात

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रोज नए खुलासे हो रहें हैं। सुशांत सिंह की एक ऑडियो क्लिप सामने आई है, जो उनकी मौत से 5 महीने पहले जनवरी की बताई जा रही है। इसमें सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और उनके कुछ फाइनेंशियल एडवाइजर्स की आवाज सुनाई दे रही है। सुशांत इसमें बॉलीवुड छोड़ने की बात कर रहे हैं और भविष्य की प्लानिंग बना रहे हैं। साथ ही सभी से वे खर्च कम करने के तरीकों पर बात कर रहे हैं।

क्या है ऑडियो में:

रिपोर्ट्स के अनुसार, सामने आया ऑडियो पूरे 36 मिनट के इस ऑडियो को सुनने के बाद यही लग रहा है कि, सुशांत ने वित्तीय सलाहकारों को आगे की प्लानिंग के लिए बुलाया है। ऑडियो में सुशांत बॉलीवुड छोड़ने, अपने रिटायरमेंट, अपनी बीमारी की बात कर रहे हैं। रिया और इंद्रजीत चक्रवर्ती भी अपनी बात रख रहे हैं।

एफडी बनाने पर जोर दे रहीं हैं रिया:

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, ऑडियो क्लिप में रिया कह रही हैं कि, सुशांत को पैसे की एफडी तैयार करनी चाहिए। रिया बोल रही हैं- मैं ये सब ऐसे चाहती हूं कि उदाहरण के तौर पर मैं वहां पर नहीं हूं, श्रुति और मिरांडा भी नहीं हैं और कोई नया शख्स सुशांत के साथ है। उसे सुशांत का कार्ड मिल जाए। पहली चीज तो मैं सुशांत से कहूंगी कि, सारे पैसों की एफडी बना लें। हम सुशांत का सारा पैसा एफडी में रखेंगे। सुशांत के कार्ड में 10-15 लाख से ज्यादा नहीं होंगे। दूसरी बात जो पैसा सुशांत के पास है, जिससे सुशांत को ब्याज मिलता रहे। सुशांत की जमा पूंजी भी सुरक्षित रहेगी। सुशांत के दस्तखत के बिना कोई एफडी तुड़वा ना सके।

मुंबई छोड़ना चाहते थे सुशांत:

इस ऑडियो में सुशांत मुंबई छोड़ने की बात कर रहे हैं और रिया उन्हें गोवा जाने की सलाह दे रही हैं। वे कह रही हैं, "हम एक-दो महीने के लिए गोवा जाएंगे और फिर फैसला करेंगे। ये (सुशांत) अपने भविष्य को लेकर चिंतित है। खुद को सुरक्षित करना चाहता है।"

इसके आगे सुशांत कह रहे हैं कि, वे रिटायर्मेंट का प्लान करना चाहते हैं और सबसे पूछ रहे हैं कि, ये कैसे होगा? इस पर रिया कहती हैं, "सबसे पहले उन पैसों के बारे में सोचना चाहिए, जो उसके पास हैं। उसका रिटर्न कितना मिलेगा?"

ऑडियो क्लिप में सुशांत सिंह राजपूत कह रहे हैं कि, मैं आप सभी से केवल निवेदन करना चाहता हूं कि, ये सब कैसे खत्म किया जा सकता है और पैसे बचाए जा सकते हैं। इस समय मेरा मुश्किल वक्त चल रहा है। ऐसा वक्त मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं देखा है। इसके बाद ऑडियो क्लिप में किसी की आवाज आती है ऐसे वक्त में ही तो प्राइवेट ट्रस्ट को बनाया जाता है। जहां पर व्यक्ति के सारे वित्तीय निर्णयों को ट्रस्ट से जुड़े लोगों को साथ में रखकर देखरेख की जाती है।

रिया को मुंबई पुलिस ने दी सुरक्षा:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई के कहने पर मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई है। रिया पर अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। इस संबंध में एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि, सीबीआई ने शनिवार को शहर पुलिस से यह अनुरोध किया था। सीबीआई ने रिया से उपनगर सांताक्रूज में डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में शुक्रवार को पूछताछ की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT