आयुष्मान खुराना के घर आया नया मेहमान, ताहिरा कश्‍यप ने शेयर किया पोस्ट
आयुष्मान खुराना के घर आया नया मेहमान, ताहिरा कश्‍यप ने शेयर किया पोस्ट Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

आयुष्मान खुराना के घर आया नया मेहमान, ताहिरा कश्‍यप ने शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। अब हाल ही में ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर अपने घर आने वाले नए मेहमान की कुछ तस्वीर शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं।

आयुष्मान और ताहिरा के घर नया मेहमान आया है वो भी लड़की, और इस बात का अनाउंसमेंट ख़ुद ताहिरा ने कुछ फोटोज़ शेयर कर किया है।

ताहिरा ने जो फोटोज़ शेयर की हैं उनमें वो नए मेहमान के साथ खेलती दिख रही हैं। हालांकि इससे पहले की आप कुछ अटकलें लगाएं हम आपको बता देते हैं कि, आयुष्मान और ताहिरा के घर आने वाला नया मेहमान एक पपी (Puppy) है, जिसके साथ ताहिरा ने अपनी फोटोज़ शेयर की हैं।

ताहिरा कश्यप ने शेयर किया पोस्ट:

फोटोज़ शेयर करते हुए ताहिरा कश्यप ने लिखा है, "हमारे परिवार का नया सदस्य.... ये एक लड़की है और इसका नाम पीनट है, हम सभी को इसपर बहुत प्यार आ रहा है। मेरे हेयर एक्सटेंशन की ही तरह पीनट की भी एक कहानी है। जिस शख्स ने हमें पीनट तक पहुंचाने में मदद की उसने हमें बताया कि, लोग हमेशा पहले लड़के को चुनते हैं, इसलिए पीनट का भाई चाहें कितना ही प्यारा हो इससे फर्क नहीं पड़ता। मैं पीनट को अपनी सेकेंड च्वॉइस नहीं बनाना चाहती थी, आप लोग प्लीज़ इनका स्वागत करें।"

ताहिरा के बहनोई अपारशक्ति खुराना ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने के तुरंत कमेंट किया, "नए बच्चे को स्वागत करिए। हमारे बच्चे का स्वागत करने के लिए अब घर आ रहे हैं।" इस बीच, नुसरत भरूचा ने ट्वीट किया, "ए वी सो क्यूट !! अब उसके साथ खेलने की जरूरत है !!!"

आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप पेशे से लेखिका, प्रोफेसर और रंगमंच निर्देशिका हैं। ताहिरा के लेखन की शुरुआत उनके उपन्यास से हुई "मैं वादा करता हूं", जो एक पूर्णतावादी के बारे में एक कहानी है।

वहीं अगर आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेता आयुष्मान खुराना, वाणी कपूर के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उनकी ये फिल्म अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है। बता दें, आयुष्मान पहली बार ऑनस्क्रीन एक एथलीट का किरदार निभाएंगे। शूटिंग के दौरान भी अभिनेता सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT