आयुष्मान ने फैंस से मिलने के लिए अपना डिनर छोड़ा
आयुष्मान ने फैंस से मिलने के लिए अपना डिनर छोड़ा Social Media
सेलिब्रिटी

आयुष्मान ने फैंस से मिलने के लिए अपना डिनर छोड़ा

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने अपने खास सिनेमाई ब्रांड के दम पर बॉलीवुड के इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है, जिसे अब ‘आयुष्मान खुराना जॉनर’ कहा जाता है। इस वर्सेटाइल एक्टर ने अपनी ऐसी सोशल इंटरटेनर फिल्मों के बूते कई बार राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा छेड़ी है, जो बुनियादी तौर पर टैबू यानी वर्जित विषयों पर आधारित होती हैं। ‘भारत में कंटेंट सिनेमा का पोस्टर ब्वॉय’ कहे जाने वाले आयुष्मान की लोकप्रियता दिन दूनी रात चौगुनी बढ़ती जा रही है। वह अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म ‘अनेक’ की शूटिंग शिलॉन्ग में कर रहे थे, उसी दौरान शहर के लगभग 200 युवा अपने इस फेवरिट यूथ आइकॉन से मिलने उनके होटल में घुस गए!

शिलॉन्ग के एक चश्मदीद का कहना है, “दिन की शूटिंग खत्म करके आयुष्मान होटल में लौटे और डिनर करने की तैयारी करने लगे। पंद्रह मिनट के अंदर ही कॉलेज के लगभग 200-250 बच्चे आयुष्मान के होटल में जमा हो गए और उनसे मिलने की गुजारिश करने लगे। आयुष्मान को फौरन इस बात की जानकारी दी गई। उन्होंने अभी पहला निवाला मुंह में डाला ही था लेकिन यह सुनते ही वह तुरंत खाना छोड़ कर इन बच्चों से मिलने होटल की लॉबी में जा पहुंचे।”
इस सूत्र ने आगे बताया- “आयुष्मान ने अपनी टीम से कहा कि वह इन बच्चों को इंतजार नहीं कराना चाहते। वह जल्द से जल्द नीचे आकर इन बच्चों से मिलना चाहते थे ताकि देर होने से पहले सभी अपने-अपने घर पहुंच सकें। बच्चे भी यह देख कर आश्चर्यचकित थे कि आयुष्मान उनसे मिलने के लिए इतनी जल्दी बाहर निकल आए! उन्हें इस स्टार की गर्मजोशी और आत्मीय अदा इतनी पसंद आई कि वे उनके नाम का नारा लगाने लगे। आयुष्मान ने हर बच्चे से व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात की और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। उन्होंने वाकई इन बच्चों की शाम सफल कर दी।"

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आनेवाले दिनों में एक्टर आयुष्मान खुराना अनुभव सिन्हा की फिल्म अनेक में नजर आएंगे जो कि 17 सितंबर 2021 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT