सुरेखा सीकरी ने पैसे मांगने की खबरों पर कहा
सुरेखा सीकरी ने पैसे मांगने की खबरों पर कहा Social Media
सेलिब्रिटी

सुरेखा सीकरी ने पैसे मांगने की खबरों पर कहा- सम्मान से कमाना चाहती हूं

Author : Sudha Choubey

फिल्मी इंडस्ट्री में सुरेखा सीकरी जाना-माना चेहरा है। उन्होंने कई सालों तक कलर्स के पसंदीदा सीरियल 'बालिका वधू' में दादी सा का रोल निभाकर खूब नाम कमया था। शो में उनके रोल को कई अवॉर्ड भी मिले। हाल ही में खबरें आई कि, 75 साल की हो चुकी सुरेखा सीकरी इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं और उन्होंने इसके लिए मदद मांगी है। इस खबर को उन्होंने अफवाह बताया। उन्होंने बताया कि, उन्हें काम की तलाश है।

महाराष्ट्र सरकार पर उठाया सवाल:

हाल ही में उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के फैसले पर सवाल उठाया था, जिसमें कहा गया कि, कोरोना काल में 65 वर्ष से ज्यादा के उम्र के कलाकारों को शूटिंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। सुरेखा ने बताया कि, उन्हें कुछ विज्ञापन के ऑफर मिले थे, लेकिन अभी तक एक भी फाइनल नहीं हो पाया है।

सुरेखा सीकरी ने कहा कि, मुझे बहुत सारा काम करने की जरूरत है, ताकि मैं अपने मेडिकल बिल्स और अन्य खर्चों को मैनेज कर सकूं लेकिन मुझे लगता है कि, प्रोड्यूसर्स रिस्क लेने के लिए तैयार नहीं हैं।

आर्थिक मदद मांगने के सवाल पर दिया ये जवाब:

मालूम हो कि, कुछ समय से ऐसी अटकलें लगाई गई थीं कि, सुरेखा सीकरी कुछ लोगों से आर्थिक मदद मांग रही हैं। इस बारे में एक्ट्रेस ने स्पष्ट रूप से कहा है कि, उन्हें कोई चैरिटी नहीं चाहिए। वो कहती हैं, "कई लोगों ने मुझे मदद की पेशकश की थी, वो उनकी इंसानियत थी, लेकिन मुझे किसी से कोई चैरिटी नहीं चाहिए। मुझे सम्मान से काम कर पैसा कमाना है। इस समय कई लोगों को मुश्किल दौर से गुजरना पड़ रहा है। मैं घर पर खाली बैठ किसी पर बोझ नहीं बनना चाहती।

काम के लिए उत्साहित हैं सुरेखा:

बता दें कि, इस समय अभिनेत्री सुरेखा सीकरी काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं। वे विश्वास दिला रही हैं कि, वे सभी जरूरी सावधानी बरतेंगी, लेकिन शूटिंग की इजाजत चाहती हैं। अभी कोर्ट में भी इस सिलसिले में एक याचिका डाली गई है। 65+ लोगों को कोर्ट के फैसला का इंतजार है।

40 सालों से इंडस्ट्री में हैं सक्रिय:

सुरेखा सीकरी वैसे तो पिछले 40 सालों से फिल्म और टीवी की दुनिया में सक्रिय हैं, लेकिन उन्होंने तहलका तब मचाया जब उन्हें फिल्म बधाई हो के लिए तीसरी बार नेशनल अवॉर्ड मिला। गौरतलब है कि, वर्ष 2018 में सुरेखा को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिससे कि वह आंशिक रूप से लकवे का शिकार हो गई थीं। हालांकि, वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं, लेकिन हर महीने का उनका खर्चा लगभग दो लाख रुपए होता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT