इस सख्स को डेट कर रही हैं अविका गौर
इस सख्स को डेट कर रही हैं अविका गौर Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

इस शख्स को डेट कर रही हैं अविका गौर, फोटो शेयर कर किया प्यार को कबूल

Author : Sudha Choubey

कलर्स के पॉपुलर धारावाहिक 'बालिका वधू' में आनंदी का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अविका गौर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, अविका गौर को उनकी ज़िंदगी का प्यार मिल गया। अविका ने इसकी ख़ुशी अपने फैंस के साथ अपने सोशल मीडिया पर कुछ रोमांटिक तस्वीरों और एक लम्बे-से नोट के साथ शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि, वो हमेशा के लिए उसकी हो गयी हैं। अविका के बॉयफ्रेंड का नाम मिलिंद चंदवानी है।

अविका गौर ने शेयर किया पोस्ट:

अविका गौर ने अपने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखते हुए अपने प्यार का इजहार किया है। उन्होंने बताया कि, वो रोडीज फेम मिलिंद चंदवानी के साथ रिलेशन में हैं। उन्होंने इस नोट में लिखा है, "मेरी प्रार्थनाओं का जवाब मिल गया है, मुझे मेरी जिंदगी का प्यार मिल गया है। ये दयालु इंसान मेरा है और मैं सदा के लिए उसकी हूं। हम सभी एक ऐसा पार्टनर चाहते हैं, जो हमें समझे, विश्वास करे, इंस्पायर करे, केयर करे, लेकिन हम में से ज्यादातर लोगों को लगता है कि, ऐसा पार्टनर मिलना मुश्किल है। इसलिए ये मुझे सपने जैसा लगता है, लेकिन ये सच है, काफी सच, मैं आप सभी के लिए दुआ करूंगी। मैं चाहती हूं आप भी वैसा ही फील करें जैसा मैं आज कर रही हूं।"

इस सख्स को डेट कर रही हैं अविका गौर

अविका गौर ने अपने पोस्ट में बताया कि, "वे बेहद खुश हैं, उन्हें बेहिसाब प्यार मिल रहा है, उन्होंने अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत पलों को पाने के लिए और जीवन के सबसे कीमती चैप्टर के लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही अविका ये भी बताती हैं कि वे और मिलिंद शादी नहीं करने जा रहे हैं।"

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा है, "नहीं नहीं, मैं शादी नहीं कर रही हूं। ऐसा कुछ जल्द नहीं होने वाला है, लेकिन लोग क्या कहेंगे वाले विचार तो अब आ चुके हैं। इसलिए इस प्यार के बारे में खुलेआम बताना चाहती थी। मैं प्यार को एहसास कर काफी खुश हूं। आज मैं गर्व के साथ कह सकती हूं कि ये इडियट इंसान मेरे दिल को खुश करता है।"

मिलिंद चंदवानी ने दिया रिएक्शन:

बता दें कि, अविका के बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी ने भी अविका के इस पोस्‍ट पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने इसका जवाब देते हुए लिखा हैं, "अविका हमेशा उनके साथ खड़ी रही हैं। उन्होंने ये भी कहा है कि कैसे अविका के प्यारे, विनम्र और हंसमुख स्वभाव ने उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया। मिलिंद लिखते हैं, "अविका उनके NGO के काम में इतनी डूब गईं कि, वो भूल ही गईं कि वह एक सेलिब्रिटी हैं।"

कौन है मिलिंद चंदानी:

मिलिंद चंदवानी एक आईटी प्रोफेशनल और सोशल ऐक्टिविस्ट हैं। 'रोडीज रियल हीरोज़' में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वह 'camp diaries' के नाम से एक एनजीओ भी चलाते हैं, जिसके तहत वह बच्चों की शिक्षा के लिए भी काम कर रहे हैं। बता दें कि अविका और मिलिंद की मुलाकात एक एनजीओ वर्कशॉप के दौरान हुई थी। साथ में काम करते-करते कब उन्हें प्यार हो गया, पता ही नहीं चला।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT