अलविदा बप्पी लाहिरी: शुरू हुई बप्पी दा की अंतिम यात्रा
अलविदा बप्पी लाहिरी: शुरू हुई बप्पी दा की अंतिम यात्रा Social Media
सेलिब्रिटी

अलविदा बप्पी लहिरी: शुरू हुई बप्पी दा की अंतिम यात्रा, अमेरिका से मुंबई लौटे बेटे

Sudha Choubey

अलविदा बप्पी लहिरी: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और संगीतकार बप्पी लहिरी(Bappi Lahiri) का निधन बुधवार को हुआ। आज यानी गुरुवार को विले पार्ले श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। जिसकी तैयारियां हो चुकी हैं। बप्पी लहिरी के निधन के बाद उनके बेटे बप्पी लहिरी का इंतजार किया जा रहा था, जो लॉस एंजिल्स से भारत पहुंच चुके हैं। लता मंगेशकर के बाद बप्पी लहिरी के निधन से संगीत प्रेमियों और उनके प्रशंसकों को बड़ा धक्का लगा है।

जानकारी के अनुसार, उनके पार्थिव शरीर को उनके घर से विले पार्ले श्मशान घाट ले जाया जायेगा। परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त बप्पी लाहिरी के पार्थिव शरीर को लेकर विले पार्ले स्थित श्मशान घाट के लिए निकल चुके हैं। यहां पर कुछ ही देर में अंतिम संस्कार की रस्में शुरू हो जाएंगी। बप्पी लाहिड़ी के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट में पूरी तैयारी हो गई है।

बप्पी दा के लिए फूलों से सजाया गया ट्रक:

बप्पी लाहिरी के अंतिम संस्कार में अब कुछ ही समय बाकी है। डिस्को किंग के घर के बाहर फूलों से सजा हुआ ट्रक पहुंच चुका है। लहिरी हाउस में हो रही पूजा खत्म होते ही विले पार्ले के श्मशान घाट में उनका पार्थिव शरीर ले जाया जाएगा।

बप्पी दा के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़:

महान गायक-संगीतकार बप्पी लाहिरी का अंतिम संस्कार पर उनके दोस्त, परिवार और प्रशंसक उन्हें अंतिम सम्मान देने के लिए एकत्र हुए हैं। उनके पार्थिव शरीर को श्मशान ले जाने के समय का एक वीडियो सामने आया है। गायक-संगीतकार के निधन से परिवार के सदस्य बेहद दुखी हैं।

इस बीमारी से हुआ बप्पी लहिरी का निधन:

बता दें कि, 'द डिस्को किंग' के नाम से मशहूर बप्पी लहिरी का इलाज पिछले 1 महीने से चल रहा था, लेकिन उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल चुकी थी। वह स्वास्थ्य से जुड़ी कई समस्याओं से जूझ रहे थे। बीते मंगलवार को हालत नाजुक होते ही उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल में ही इलाज के दौरान बप्पी दा ने दुनिया को अलविदा कह दिया। बप्पी लहिरी का निधन OSA (Obstructive Sleep Apnea) नाम की बीमारी के चलते हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT