बॉलीवुड के ये कलाकार भी करवा चुके हैं न्यूड फोटोशूट
बॉलीवुड के ये कलाकार भी करवा चुके हैं न्यूड फोटोशूट Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

रणवीर सिंह से पहले बॉलीवुड के ये कलाकार भी करवा चुके हैं न्यूड फोटोशूट

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद मुंबई के चैंबूर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ FIR भी दर्ज हो चुकी है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी कई लोगों द्वारा रणवीर सिंह को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वैसे आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब बॉलीवुड के किसी कलाकार ने न्यूड फोटोशूट करवाया हो। रणवीर से पहले भी कई बॉलीवुड कलाकार न्यूड फोटो के चलते सुर्खियां बटोर चुके हैं।

पूजा बेदी :

फिल्म इंडस्ट्री के विवादित सितारों में से एक पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने 90 के दशक में एक कंडोम कंपनी के विज्ञापन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। पूजा बेदी के इस फोटोशूट ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि बाद में विज्ञापन को भारत में बैन कर दिया गया था।

पूजा बेदी

मिलिंद सोमन :

मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने 90 के दशक में एक विज्ञापन के लिए फीमेल मॉडल के साथ न्यूड फोटोशूट करवाया था। फोटोशूट में मिलिंद सोमन ने सिर्फ जूते पहने हुए थे। साथ ही उन्होंने अपने गले में अजगर डाला था।

मिलिंद सोमन

शर्लिन चोपड़ा :

बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। शर्लिन ने साल 2012 में प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। हालांकि फोटोशूट को लेकर शर्लिन चोपड़ा को काफी ट्रोल भी किया गया था।

शर्लिन चोपड़ा

आमिर खान :

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भी अपनी फिल्म PK के पोस्टर के लिए न्यूड फोटोशूट करवा चुके हैं। पोस्टर में आमिर खान एक रेडियो के साथ नेकेड नजर आ रहे थे। फिल्म के पोस्टर को लेकर काफी बवाल भी हुआ था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।

Aamir Khan

विजय देवरकोंडा :

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने भी अपनी फिल्म ‘लाइगर’ के पोस्टर के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। फिल्म के पोस्टर में विजय देवरकोंडा फूलों के गुलदस्ते के साथ बिना कपड़ों के नजर आए थे। इस पोस्टर के कारण विजय देवरकोंडा ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Vijay Deverakonda

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT