बंगाली अभिनेत्री ऐन्द्रिला शर्मा का ब्रेन हैमरेज से निधन
बंगाली अभिनेत्री ऐन्द्रिला शर्मा का ब्रेन हैमरेज से निधन Social Media
सेलिब्रिटी

बंगाली अभिनेत्री ऐन्द्रिला शर्मा का ब्रेन हैमरेज से निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बंगाली अभिनेत्री ऐंद्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, अभिनेत्री ऐंद्रिला शर्मा का आज रविवार 20 नवंबर को निधन हो गया। ऐंद्रिला शर्मा को बीते दिन 1 नवंबर को ब्रेन स्ट्रोक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह एक इंट्राक्रैनील रक्तस्राव से पीड़ित थी और बाएं फ्रंटोटेमपोरोपैरिएटल डी-कंप्रेसिव क्रैनियोटॉमी सर्जरी करवाई गई थी। अस्पताल सूत्रों के अनुसार, दोपहर 12:59 बजे उनका निधन हो गया। उनके निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई।

वेंटिलेटर पर थीं ऐंद्रिला शर्मा:

बता दें कि, अभिनेत्री ऐंद्रिला शर्मा की उम्र महज 24 वर्ष थी। ब्रेन स्ट्रोक के कारण अभिनेत्री के सिर में खून का थक्का जम गया था। जिसके बाद मंगलवार रात उनका ऑपरेशन हुआ था और तब से कोमा की स्थिति में वह वेंटिलेटर पर थीं। डॉक्टरों ने बताया कि ऐन्द्रिला को ब्रेन हैमरेज हुआ था। वह कोमा में चली गई थी। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, लेकिन फिर उन्हें होश नहीं आया, रविवार को अभिनेत्री की अस्पताल में मौत हो गई।

आपको बता दें कि, ऐन्द्रिला की शारीरिक स्थिति पिछले 14 नवंबर से बिगड़ने लगी थी। अस्पताल सूत्रों के अनुसार, बीते दिन शनिवार (19 नवंबर) की रात को 10 कार्डियक अरेस्ट हुए थे, ऐन्द्रिला इस झटके को सह नहीं पाई। एंड्रिला शर्मा का इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह देने से उनके तमाम चाहने वाले सदम में हैं।

इन सीरियलों में किया है काम:

वहीं, अगर एंड्रिला शर्मा के करियर की बात करे, तो एंड्रिला शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'झूमर' से की थी। इसके बाद उन्होंने कई सीरियलों में मुख्य भूमिका के तौर पर काम किया। एंड्रिला शर्मा को असली पहचान ओटीटी प्लेफॉर्म से मिली है। एक्ट्रेस ने कई ओटीटी प्रोजेक्ट में काम किया है, एक्ट्रेस को कुछ वक्त पहले ही दो ओटीटी प्रोजेक्ट्स में देखा गया है। बता दें, एंड्रिला ने बेहद कम उम्र में अपने काम से इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT