पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार हुईं बंगाली एक्ट्रेस रूपा दत्ता
पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार हुईं बंगाली एक्ट्रेस रूपा दत्ता Social Media
सेलिब्रिटी

पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार हुईं बंगाली एक्ट्रेस रूपा दत्ता, बैग में मिली इतनी रकम

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बंगाली एक्ट्रेस रूपा दत्ता (Rupa Dutta) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, रूपा दत्ता को पुलिस ने हाल ही में गिरफ्तार किया है। जनकारी के मुताबिक एक्ट्रेस को पुलिस ने पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार किया है। रूपा दत्ता पर आरोप है कि, उन्होंने पॉकेटमारी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विधाननगर पुलिस द्वारा रूपा दत्ते के पास से पॉकेटमारी के 75 हजार रुपए भी बरामद किए गए हैं।

ये है पूरा मामला:

दरअसल, यह घटना 12 मार्च को कोलकाता के इंटरनेशनल बुक फेयर की है। विधाननगर उत्तर पुलिस स्टेशन के सूत्रों के अनुसार, बीते दिन शनिवार को इंटरनेशनल कोलकाता बुक फेयर में एक महिला को डस्टबिन में बैग फैंकते हुए देखने पर पुलिस को शक हुआ था, जिसके बाद महिला को पकड़ा गया और यह मामला सामने आया।

शक के आधार पर पुलिस ने महिला से पूछताछ की, तो वह ठीक से जवाब नहीं दे पा रही थी। इसके बाद जब पुलिस ने उस बैग की तलाशी ली, तो उसमें कई और बैग मिले, जिनसे 75 हजार रुपए मिले। बाद में उस महिला को विधानगर नॉर्थ पुलिस थाने ले जाया गया। वहां पूछताछ करने पर पता चला कि, वह बंगाली एक्ट्रेस रूपा दत्ता हैं। हालांकि पुलिस की पूछताछ में अब तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि, एक्ट्रेस के पास पैसे कहां से आए और वह बैग को डस्टबिन में क्यों फेंक रही थी।

एक्ट्रेस ने कबूल की पॉकेटमारी की बात:

बता दें कि, एक्ट्रेस रूपा दत्ता ने पूछताछ के दौरान पॉकेटमारी की बात कबूल कर ली। रूपा दत्ता का कहना है कि, वह बड़े-बड़े इवेंट और मेलों में जाकर भीड़ का फायदा उठा कर लोगों के पर्स चोरी करती थी। पुलिस रूपा दत्ता को लेकर इस मामले की अभी जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि, इस मामले में रूपा दत्ता को कोर्ट ले जाया जाएगा।

अनुराग कश्यप पर लगाया था सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप:

बता दें कि, रूपा दत्ता बंगाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने बंगाली के अलावा हिंदी के कई सीरियल में भी काम किया है। रूपा दत्ता वहीं अभिनेत्री हैं, जिन्होंने साल 2020 में डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाया था। अभिनेत्री का कहना था कि अनुराग कश्यप ने फेसबुक पर गलत मैसेज भेजे थे, जिसके बाद यह मामला निकला था कि, वह अनुराग नाम के किसी और व्यक्ति से बात कर रही थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT