ड्रग्स मामले में भारती सिंह और हर्ष की बढ़ी मुश्किलें
ड्रग्स मामले में भारती सिंह और हर्ष की बढ़ी मुश्किलें Social Media
सेलिब्रिटी

ड्रग्स मामले में भारती सिंह और हर्ष की बढ़ी मुश्किलें, NCB ने दाखिल की 200 पन्नों की चार्जशीट

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टेलीविजन की जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती हैं। हाल ही ड्रग्स केस से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है। खबर यह है कि, NCB ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ 200 पेज की चार्जशीट दाखिल की है। जिसके बाद अब यह मामला कोर्ट में हल किया जाएगा।

एनसीबी ने दाखिल की 200 पेज की चार्जशीट:

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के खिलाफ कोर्ट में मुंबई एनसीबी ने 200 पेज की चार्जशीट दाखिल की है। इस चार्जशीट में कपल के ड्रग्स केस से जुड़ा पूरा ब्योरा मौजूद है। याद दिला दें कि, साल 2020 में कपल को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन जल्द ही उन्हें जमानत मिल गई थी, लेकिन अब इस केस में चार्जशीट कोर्ट में पेश की गई है। NCB की इस चार्जशीट के सामने आने के बाद अब भारती और हर्ष की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

ये है पूरा मामला:

दरअसल, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत के बाद से ही NCB ने बॉलीवुड सेलेब्स पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया था। साल 2020 में हुई इस जांच के दौरान फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स के नाम सामने आए थे। उनमें से कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष का भी नाम शामिल था। NCB ने कॉमेडियन के घर और ऑफिस में छापेमारी की थी, इस दौरान एनसीबी ने 86.5 ग्राम मारिजुआना जप्त किया था। जिसके बाद बिना किसी देरी के इस जोड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद 23 नवंबर को दोनों को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया था। कपल को 15 हजार रुपए की सिक्योरिटी मनी जमान करवाने के बाद जमानत मिल गई थी।

फिलहाल, भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया इन दिनों अपने बेटे के साथ समय बिता रहें हैं। दोनों ने इस साल अपने बेटे का स्वागत किया है। भारती ने 'द कपिल शर्मा शो' को छोड़ दिया है। साथ ही टीवी पर रियलिटी शो होस्ट करती नजर आती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT