काजल राघवानी ने लगाया खेसारी लाल पर धोखा देने का आरोप
काजल राघवानी ने लगाया खेसारी लाल पर धोखा देने का आरोप Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

काजल राघवानी ने लगाया खेसारी लाल पर धोखा देने का आरोप, एक्टर ने दिया जवाब

Author : Sudha Choubey

भोजपुरी फिल्मों में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को फैंस काफी पसंद किया जाता है। दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट गाने किए हैं, लेकिन अब खबर है कि, दोनों के रिश्ते में दीवार पड़ गई है। अब खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक-दूसरे पर हमला बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में काजल राघवानी ने साफ कह दिया कि, उनके स्टारडम में खेसारी लाल यादव का नहीं है।

काजल राघवानी ने कही यह बात:

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काजल राघवानी ने खेसारी पर सनसनीखेस आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि, ''खेसारी मुझे सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं और मुझे बदनाम करने कोशिश कर रहे हैं। मैं भी इंटरव्यू देती हूं लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं बोला कि, मुझे किसी ने धोखा दिया है, मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है।''

कड़ी मेहनत से मेहनत से हासिल किया मुकाम:

काजल राघवानी ने कहा, "आज मैं जिस मुकाम पर हूं, वो मैंने कड़ी मेहनत से हासिल किया है। मुझे खेसारी लाल यादव या किसी अन्य कलाकार के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन खेसारी लाल यादव हर जगह मुझे बदनाम कर रहे हैं कि, मैंने उन्हें धोखा दिया है। जबकि, ऐसा कुछ नहीं है, मुझे गलत तरीके से प्रजेंट किया जा रहा है। मैं गुजराती हूं, शायद इसी वजह से मुझे टारगेट किया जा रहा है। मेरे लिए संस्कार और काम सबसे ज्यादा इंपोर्टेंट है।"

खेसारी लाल यादव ने दिया ये जवाब:

वहीं काजल राघवानी के इस बयान के बाद खेसारी लाल यादव रिएक्शन भी सामने आ गया है। खेसारी लाल ने कहा है, जुबानी जंग बंद करिए, काम पर ध्यान दीजिए। उन्होंने कहा, "आजकल हर किसी के इंटरव्यू में खेसारी ही नजर आता है। आपके पास अपना कोई मुद्दा नहीं है खेसारी के अलावा। खेसारी लाल ने कहा है कि, मेरे जितना काम करके दिखाओ। अपने काम से बड़े बनकर दिखाओ। मेरे पीछे क्यों पड़े हो, मुझसे आत्महत्या कराना चाहते हो'?  जैसा बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ है, वैसा ही मेरे साथ भी हो रहा है लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं ऐसा कदम नहीं उठाऊंगा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT