विदेशी एक्ट्रेस को भोजपुरी सिखाते दिखे खेसारी लाल
विदेशी एक्ट्रेस को भोजपुरी सिखाते दिखे खेसारी लाल Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

विदेशी एक्ट्रेस को भोजपुरी सिखाते दिखे खेसारी लाल, वीडियो हुआ वायरल

Author : Sudha Choubey

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव फिल्मों और म्यूजिक एलबम के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। खेसारी फिल्मों, वीडियोज के साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है और अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो आए दिन फैन्स के बीच शेयर करते हैं। हाल ही में खेसारी लाल यादव ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो विदेशी एक्ट्रेस से साथ दिखाई दे रहे हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

खेसारी लाल यादव ने शेयर किया वीडियो:

खेसारी लाल यादव ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो विदेशी एक्ट्रेस को भोजपुरी सिखाते दिख रहे हैं। इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में खेसारी लाल ने लिखा है, "देसी बाबू अंग्रेजी मैडम खेसारी के रंग, का भाई लोग कईसन लागल, लव यू।" इस वीडियो के बारे में बात करें, तो यह किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान का वीडियो लग रहा है। लोगों को खेसारी का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। इसे अब तक ढेड़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बता दें कि, खेसारी लाल यादव भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं। खेसारी लाल को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी। साल 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातों-रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए। खेसारी अपनी गायकी में अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं। उनके सभी गाने दर्शकों को खूब पसंद आते हैं।

आपको बता दें कि, खेसारी लाल यादव का यह वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसे अब तक ढेड़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। खेसारी लाल के वीडियो को फैंस खूब पसंद करते हैं। इन दिनों खेसारी लाल यादव का गाना 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं' जमकर हिट है। यह गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT