रात में शूट करना भूमि पेडनेकर को है पसंद
रात में शूट करना भूमि पेडनेकर को है पसंद Social Media
सेलिब्रिटी

रात में शूट करना भूमि पेडनेकर को है पसंद

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, जिन्होंने अपनी फिल्म शूट की कमिटमेंट के लिए 9 दिनों तक अपनी रातों की नींद हराम की, उनका कहना है कि उन्हें रात की शांति में शूटिंग करना पसंद है, क्योंकि यह उन्हें अपने क्राफ्ट पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित करता है। भूमि इन दिनों मुंबई में मेरे हस्बैंड की बीवी की शूटिंग कर रही हैं।

भूमि कहती है, “मुझे हमेशा से नाइट शूट करना पसंद रहा है। एक रचनात्मक व्यक्ति के रूप में, रात की शांति से ज्यादा मुझे कुछ भी प्रेरित नहीं करता। मैं ऊर्जावान महसूस कर रही हूं। मैं ज्यादा फोकस्ड महसूस करती हूं। रात की शूटिंग कुछ ऐसी है जिसका मुझे इंतजार रहता है। यह वास्तव में मेरी नींद और आराम को ख़राब करती है लेकिन मुझे यह पसंद है।”

उन्होंने आगे बताया, “इसलिए, मुझे अच्छा लगता है जब रात में छोटे शूटिंग शेड्यूल होते हैं। रात के बारे में कुछ ऐसा है जो मुझे हमेशा मेरी पहली फिल्म के बाद से प्रेरित कर रहा है और यह भावना बदली नहीं है। मैं फिलहाल अपनी रोमांटिक कॉमेडी की शूटिंग कर रही हूं और सेट पर खूब मस्ती भी करती हूं। काश मैं और अधिक बता सकती लेकिन आपको इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार करना होगा जब सिनेमाघरों में इसको रिलीज किया जाएगा!”

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस भूमि अनुभव सिन्हा की भीड़, अजय बहल की द लेडीकिलर, सुधीर मिश्रा की अफवा, गौरी खान द्वारा निर्मित भक्षक, मुदस्सर अजीज की मेरे हस्बैंड की बीवी में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT