Bigg Boss फेम सृष्‍ट‍ि रोड़े ने करवाई सर्जरी
Bigg Boss फेम सृष्‍ट‍ि रोड़े ने करवाई सर्जरी Social Media
सेलिब्रिटी

Bigg Boss फेम सृष्‍ट‍ि रोड़े ने करवाई सर्जरी, पोस्ट के जरिए दिया हेल्थ अपडेट

Author : Sudha Choubey

'बिग बॉस 12' में नजर आ चुकी अभिनेत्री सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) ने हाल ही में सर्जरी करवाई है। सृष्‍ट‍ि रोड़े (Srishty Rode Hospitalised) बीते 5 दिनों से अस्‍पताल में भर्ती हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर कर दी है। सृष्‍ट‍ि के फैन्‍स के लिए यह खबर इसलिए भी चौंकाने वाली है कि, इससे पहले उन्‍होंने कभी इस बारे में कोई बात नहीं की।

सृष्टि रोड़े ने दी हेल्थ की जानकारी:

सृष्टि रोड़े सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अस्‍पताल में मरीज के कपड़े पहनकर बिस्‍तर पर लेटी हुई हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने फैंस के लिए एक नोट भी लिखा है। सृष्टि के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

5 दिनों से अस्‍पताल में भर्ती हैं सृष्टि:

सामने आए इस वीडियो में सृष्‍ट‍ि ने कुछ कहा, तो नहीं है, लेकिन वह मास्‍क के पीछे मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं और हाथ से 'शांति' का चिन्‍ह बना रही हैं। रविवार को शेयर किए इस वीडियो में नीचे सृष्‍ट‍ि ने खुलासा किया है कि, वह 5 दिनों से अस्‍पताल में भर्ती हैं और कुछ दिनों पहले ही उनकी सर्जरी हुई है।

सृष्टि ने पोस्ट में लिखा है, "सर्जरी के लिए जाने से ठीक पहले! 5 दिन हो गए! अभी भी अस्पताल में हूं, लेकिन ठीक हो रही हूं! शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।" हालांकि, उन्‍हें क्‍या समस्‍या है और उनकी सर्जरी क्‍यों हुई है, इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Bigg Boss फेम सृष्‍ट‍ि रोड़े ने करवाई सर्जरी

इन सीरियलों में किया काम:

बता दें कि, अभिनेत्री सृष्टि रोड़े ने 2007 में सीरियल 'कुछ इस तरह' में कैमियो से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'छोटी बहू', 'शोभा सोमनाथ की', 'चलती का नाम गाड़ी', 'सरस्वतीचंद्र' और 'इश्कबाज' जैसे कई सीरियल में काम किया है। साथ ही 2018 में उन्हें 'बिग बॉस 12' में देखा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT