'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला
'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

क्या शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने कर ली शादी? अब एक्टर ने दिया जवाब

Author : Sudha Choubey

कलर्स का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' का विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शो में नजर आईं शहनाज गिल अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। शो से बाहर निकलने के बाद भी फैन्स ने इन दोनों को ढेर सारा प्यार दिया। इस बीच हाल ही में खबर सामने आई कि, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की शादी हो चुकी है। इस पर अब सिद्धार्थ शुक्ला ने जवाब दिया है।

फैन ने सिद्धार्थ से कही यह बात:

दरअसल, ट्विटर पर एक फैन ने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा, "सिद्धार्थ भाई, मेरी गर्लफ्रेंड कह रही है, जब तक रिप्लाई या फॉलो बैक नहीं दोगे, शादी नहीं करेगी। क्या चाहते हो मैं कुंवारा रहूं ऐसे ही? कर दो ना रिप्लाई, प्लीज शादी होगी तो मैं आपके लिए एक स्पेशल रिप्लाई करूंगा।"

सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया जवाब:

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने इस यूजर के ट्वीट का मजेदार जवाब दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला ने एक ट्विटर यूजर की बात का जवाब देते हुए एक ट्वीट किया। सिद्धार्थ ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "भाई कुंवारा टैग अच्छा है, मैं तो कुंवारा हूं, फिर भी कुछ मीडिया हाउस वालों ने शादीशुदा करार कर दिया है...शायद ये मेरे बारे में मुझसे भी ज्यादा जानते हैं।" सिद्धार्थ शुक्ला के इस जवाब पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं। उनके कई फैंस उनका समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं कई लोगों उनसे शादी करने के लिए रिक्वेस्ट कर रहे हैं।

बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की सोशल मीडिया पर एक फोटो जमकर वायरल हुई थी, जिसमें शहनाज गिल की मांग में सिंदूर लगा नजर आ रहा था। दरअसल, ये फोटो शहनाज और सिद्धार्थ के लाइव सेशन से ली गई थी, जिसको सिडनाज के किसी फैन पेज ने शेयर किया था। लोगों ने दोनों की ये फोटो खूब पसंद की थी। इसके बाद शहनाज गिल और सिद्धार्थ के शादी करने की बात खबरों में आई।

वहीं अगर सिद्धार्थ और शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो दोनों जल्द ही कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं। दोनों ही इन दिनों शूटिंग में व्यस्त हैं। एक तरफ जहां शहनाज गिल दिलजीत दोसांझ की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT