एजाज खान ने की पवित्रा पुनिया को KISS करने की कोशिश
एजाज खान ने की पवित्रा पुनिया को KISS करने की कोशिश Social Media
सेलिब्रिटी

एजाज खान ने की पवित्रा पुनिया को KISS करने की कोशिश, वीडियो वायरल

Author : Sudha Choubey

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के दो कंटेस्टेंट्स एजाज खान और पवित्रा पुनिया इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एजाज़ खान और पवित्रा पुनिया ने कंटेस्टेंट के तौर पर 'बिग बॉस' में एंट्री ली थी। दर्शकों को दोनों का प्यार तो कभी गुस्सा बिग बॉस के घर में देखने को मिला। हालांकि दोनों घर से बाहर हो चुके हैं, लेकिन इन लव बर्ड्स का प्यार बरकरार है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक दूसरे को लिप किस करने की कोशिश कर रहे हैं।

सामने आया ये वीडियो:

एजाज खान और पवित्रा पुनिया का एक खास वीडियो भी वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में एजाज खान और पवित्रा पुनिया किसी इवेंट में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, दोनों एक दूसरे को मीडिया के सामने ही किस करने की कोशिश करते हैं। फैंस को दोनों का ये अंदाज खूब भा रहा है। एजाज खान और पवित्रा पुनिया के इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को इन दोनों के कई फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट करके अपने प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बता दें कि, पॉपुलर 'बिग बॉस 14' के सबसे पॉपुलर कपल पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने फैंस को खुशखबरी देते हुए कहा था कि, सब ठीक रहा तो दोनों जल्दी ही शादी कर लेंगे। एजाज खान और पवित्रा पुनिया 'बिग बॉस 14' के दौरान ही अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं और घर से बाहर आने के बाद दोनों खासा सुर्खियों में हैं। इन दोनों ने खुलेआम इस बात का इकरार किया था।

पवित्र पुनिया ने एजाज खान से अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा, "मेरा मानना है कि प्यार बेहद खूबसूरत एहसास होता है। हम दोनों इसका एहसास करते हैं। हम दोनों बिग बॉस के घर में लड़ाई करते थे। बावजूद इसके हमारे अंदर एक-दूसरे के लिए फीलिंग थी। अब घर से बाहर आने के बाद भी हम दोनों ने एक-दूसरे से अपने फीलिंग का इजहार किया है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT