'बिग बॉस 14' फेम अर्शी खान को हुआ कोरोना
'बिग बॉस 14' फेम अर्शी खान को हुआ कोरोना Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

'बिग बॉस 14' फेम अर्शी खान को हुआ कोरोना, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

'बिग बॉस 14' में नजर आ चुकी अभिनेत्री अर्शी खान के कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी अर्शी खान ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को जानकारी दी है कि, अर्शी ने सोशल मीडिया के ज़रिए सूचना दी है और अपने सम्पर्क में आये सभी लोगों से जांच करवाने की अपील की है। अर्शी के कोविड-19 संक्रमित होने का खुलासा एयरपोर्ट जांच में हुआ।

अर्शी खान ने शेयर किया पोस्ट:

अर्शी खान ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, "एयरपोर्ट अथॉरिटीज़ से मुझे अपनी कोविड रिपोर्ट्स अभी मिली हैं, जो 19 अप्रैल से एक दिन पहले ही हुआ था और मैं कोविड-19 पॉज़िटिव निकली हूं। कल से मुझे हल्के लक्षण भी हैं। हाल ही में जो लोग भी मेरे सम्पर्क में आये हैं, कृप्या सुरक्षा नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें। अल्लाह आपकी रक्षा करे।" अर्शी की इस पोस्ट पर उनके दोस्तों और फैंस ने जल्द सेहतमंद होने की दुआएं लिखी हैं।

हाल ही में अर्शी का वायरल हुआ था वीडियो:

बता दें कि, हाल ही में अर्शी खान का एयरपोर्ट से एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो पैपराज़ी के सामने खड़े होकर फोटो खिंचवा रही हैं। इस बीच एक फैन उनके पास आकर सेल्फी लेता है और फिर अचानक उनके हाथ को किस कर लेता है। इस दौरान अर्शी और फैन दोनों ने ही मास्क नहीं लगाया हुआ था।

बता दें कि, अर्शी दो बार बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं। पहली बार वो बिग बॉस 11 में नजर आईं थीं। इसके बाद उन्होंने सीजन 14 में चैलेंजर बनकर हिस्सा लिया था। शो में अर्शी ने जबरदस्त गेम खेला था और विकास गुप्ता संग उनकी लड़ाई भी खूब चर्चा में आई थी।

वहीं अगर अर्शी खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अर्शी खान जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। हालांकि, अर्शी ने इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है और न ही यह बताया है कि, सॉन्ग आखिर किस भाषा और किसी दिन रिलीज होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT