राहुल वैद्य ने पहनी रुबीना जैसी स्वेटशर्ट
राहुल वैद्य ने पहनी रुबीना जैसी स्वेटशर्ट Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

राहुल वैद्य ने पहनी रुबीना जैसी स्वेटशर्ट, यूजर ने कहा- उधार ली या चुराई है

Author : Sudha Choubey

रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के रनर-अप रहे राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ बीते दिन शुक्रवार को हॉलीडे मनाने के लिए रवाना हुए हैं। इसकी जानकारी राहुल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैन्स को दी। राहुल ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वह दिशा परमार के साथ नजर आए। लेकिन इस दौरान राहुल वैद्य के आउटफिट ने यूजर्स का ध्यान खींच लिया।

इस तस्वीर को लेकर ट्रोल हुए राहुल:

दरअसल, राहुल ने कुछ ऐसी स्‍वेटशर्ट पहन रखी थी जैसी 'बिग बॉस 14' के घर में एक बार रुबीना दिलैक ने पहनी थी। राहुल वैद्य ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा, "चलो ले चलें तुम्‍हें, तारों के शहर में। कुछ दिनों के लिए मुंबई से दूर मेरी क्‍यूटी क्‍वीन दिशा के साथ।" ऐसे में यूजर्स ने राहुल के मजे लेने लगे।

ट्विटर यूजर ने किए ऐसे कमेंट:

ट्विटर यूजर ने बहुत तेजी से राहुल और रुबीना के आउटफिट की समानता को नोटिस किया और राहुल की पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने राहुल वैद्य को "ऑफिशियल कॉपी कैट" कहा, तो दूसरे यूजर ने कहा कि, ये रुबीना के साथ 'कुंठा' का सबूत है।

एक यूजर ने लिखा, "दिशा के लिए बुरा लग रहा है। मतलब ओबसेशन देख रहे हो।" दूसरे यूजर ने लिखा, "वो सब तो ठीक है पर तुमने रुबीना से हूडी उधार ली है या चुराई है? जल्दी वापस कर देना।"

फराह नाम की यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "ओह! देखो हमारे पार एस आधिकारिक 'कॉपी कैट। वह कुंठा से ग्रस्त हैं और उनका एक्शन खुद इसकी गवाही दे रहा है।"

शादी को लेकर राहुल ने कही यह बात:

बता दें कि, शो खत्म होने के बाद राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग शादी को लेकर मीडिया से खुलकर बातचीत की और बताया कि वे किस तरह से शादी करना चाहते हैं। राहुल ने बताया कि दिशा और उनकी शादी कई मायनों में बेहद ही अलग और खास होगी। इतना ही नहीं, राहुल ने मेहमानों की लिस्ट भी बनानी शुरू कर दी है। राहुल कहते हैं कि मेहमानों की लिस्ट वो मंगेतर दिशा संग मिलकर तैयार करेंगे। राहुल ने शादी अपनी शादी को लेकर एक खास इच्छा जाहिर की है।

'बिग बॉस 14' में किया था प्यार का इजहार:

आपको बता दें कि, राहुल वैद्य जब 'बिग बॉस 14' में थे तभी उन्होंने पूरे देश के सामने दिशा परमार के लिए प्यार का इजहार किया था, सिर्फ इतना ही नहीं 14 फरवरी के दिन दिशा को शादी के लिए भी प्रपोज किया, जिसके जवाब में दिशा ने भी हां कहा था। राहुल वैद्य और दिशा परमार 2019 में रिलीज हुई एलबम 'याद तेरी' में साथ काम कर चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं राहुल को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 1 में भाग लेने के लिए जाना जाता है, जहां वह सेकेंड रनर-अप थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT