एयरपोर्ट के वायरल वीडियो पर रुबीना ने तोड़ी चुप्पी
एयरपोर्ट के वायरल वीडियो पर रुबीना ने तोड़ी चुप्पी Social Media
सेलिब्रिटी

एयरपोर्ट के वायरल वीडियो पर रुबीना ने तोड़ी चुप्पी, बताई क्या थी वजह

Author : Sudha Choubey

बीते दिनों 'बिग बॉस 14' की विनर और अभिनेत्री रुबीना दिलैक अपने एक वीडियो के चलते खूब चर्चा में रही थीं। इस वीडियो में रुबीना मीडिया को अनदेखा करती नजर आ रही थीं, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। वहीं अब इस पर रुबीना ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। आखिरकार बड़ी वजह सामने आ गई है, जिसकी वजह से रुबीना मीडिया को इग्नोर करती दिखाई दी थीं।

रुबीना दिलैक ने किया खुलासा:

रुबीना दिलैक ने ये बातें एंडी कुमार के साथ चैट पर कहीं। ये चैट एक फैन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने चैट में कहा, "सभी जानते हैं कि मैं चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही थी। वहां मेरे परिवार के लोग रहते हैं। मेरे पिता की बहनें और भाई चंडीगढ़ में हैं। जब मैं बिग बॉस के घर में थी, तब जनवरी में मेरी एक बुआ की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मेरे परिवार ने मुझे इस बारे में नहीं बताया था। जब मैंने शो जीत लिया, तब भी मेरे परिवार ने ये बात मुझसे छिपाए रखी। मेरी दादी नहीं चाहती थीं कि, मैं दुःखी हो जाऊं और टूट जाऊं।"

उन्होंने आगे कहा- "जब मैंने अपने परिवार को बताया कि, मेरी चंडीगढ़ में शूटिंग होने वाली है, तब मेरे परिवार ने बुआ की मौत की खबर मुझे दी। दरअसल, मेरे चाचा और बुआ का परिवार मुझसे उस तरह से बात नहीं कर रहा था, जैसे वो पहले करता रहता था। मुझे लगा कि मैं बिजी हूं इसलिए ये लोग ज्यादा बातचीत नहीं कर रहे हैं। पर मेरी दादी ने सभी को मना कर रखा था।"

इस वीडियो को लेकर ट्रोल हुईं रुबीना:

बता दें कि, बीते हफ्ते मुंबई एयरपोर्ट पर रुबीना दिलैक नजर आई थीं। वीडियो में दिख रहा था कि रुबीना मीडिया को इग्नोर कर रही हैं। वहीं जब पैपराजी रुबीना से पूछता है- मैम नाराज हो क्या। तो भी रुबीना कुछ नहीं कहती हैं और आगे चल देती हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद रुबीना सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई थीं। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया था कि, रुबीना के सिर पर बिग बॉस जीतने का घमंड चढ़ गया है।

वहीं अगर रुबीना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो रुबीना दिलैक के दो म्‍यूजिक वीडियोज आने वाले हैं। मंगलवार को ही रुबीना ने इंस्‍टाग्राम पर घोषणा की है कि, वह नेहा कक्‍कड़ के नए गाने 'मरजानेयां' में अपने पति अभ‍िनव शुक्‍ला के साथ नजर आएंगी। रुबीना दिलैक इसके अलावा पारस छाबड़ा के साथ भी म्‍यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। बीते दिनों उनका एक लुक वायरल हुआ था, जिसमें वो पारस छाबड़ा के साथ नजर आ रहीं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT