पारस छाबड़ा संग जमेगी रुबीना दिलैक की जोड़ी
पारस छाबड़ा संग जमेगी रुबीना दिलैक की जोड़ी Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

पारस छाबड़ा संग जमेगी रुबीना दिलैक की जोड़ी, सामने आई ये तस्वीर

Author : Sudha Choubey

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' की विनर बनने के बाद रुबीना दिलैक के पास ऑफर्स का ढेर लगा हुआ है। इन सबके बीच खबर आई है कि, रुबीना जल्द ही पारस छाबड़ा के साथ अपनी आगामी म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी, जिसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें रुबीना के साथ पारस छाबड़ा नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर से साफ है कि, दोनों जल्द किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं।

Asees Kaur ने जारी किया पोस्ट:

निर्माताओं ने वीडियो का पहला लुक जारी कर दिया है, जिसमें दोनों ने एक नवविवाहित जोड़े की तरह दिखाई दे रहें हैं। रुबीना लाल चुरा पहने हुए काफी खूबसूरत लग रही हैं। सामने आई इस फोटो को देखकर लग रहा है कि, गाना एक रोमांटिक नंबर होगा। अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट को साझा करते हुए Asees Kaur ने लिखा है, "Exciting news for all of us, बिग बॉस के शेरनी के साथ अगला गीत, रुबीना दिलैक। इसे सुनने के लिए आप सभी को इंतजार नहीं होगा।"

कैसी है तस्वीर:

रुबीना और पारस छाबड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सामने आईं इस तस्वीर में एक्ट्रेस लाल रंग का चूड़ा पहने हुए 'बिग बॉस 13' फेम एक्टर पारस छाबड़ा संग पोज करती हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर का सोशल मीडिया पर खासा बज बना हुआ है। वायरल हुई इस तस्वीर में एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और पारस छाबड़ा रोमांटिक पोज देते हुए दिख रहे हैं।

बता दें कि, रुबीना दिलैक ने हमेशा हमेशा अपनी खूबसूरती और दमदार पर्सनैलिटी से लोगों को दिल जीता है। साल 2006 में उन्‍होंने मिस शिमला का टाइटल जीता था, इसके बाद उन्‍होंने 2008 में मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट जीता था। रुबीना आईएएस बनना चाहती थीं और उन्‍होंने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी थी, लेकिन उसी दौरान उनका सिलेक्शन सीरियल 'छोटी बहू' शो के लिए हो गया।

'छोटी बहू' के बाद रुबीना 'सास बिना ससुराल', 'पुनर्विवाह एक नयी उम्‍मीद', 'देवों के देव महादेव' और 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास' की जैसे कई सीरीयल्‍स में काम किया। शो 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास' की में रुबीना ने एक किन्‍नर का किरदार निभाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT