Munawar Faruqui Found Smoking Hookah In Hookah Bar
Munawar Faruqui Found Smoking Hookah In Hookah Bar Raj Express
सेलिब्रिटी

मुंबई के Hookah Bar में हुक्का पीते मिले Bigg Boss 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी, पुलिस ने लिया हिरासत में

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पहले भी विवादों में रहे हैं मुनव्वर फारुकी।

  • फोर्ट के बोरा बाजार इलाके में पुलिस की रेड।

Munawar Faruqui Found Smoking Hookah In Hookah Bar : महाराष्ट्र। स्टैंड-अप कॉमेडियन और 'बिग बॉस - 17' के विजेता मुनव्वर फारुकी को मुम्बई पुलिस ने हुक्का बार में हुक्का पीते हुए पकड़ लिया। उनके साथ 14 और लोग इस हुक्का बार में मिले। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। मुम्बई पुलिस देर रात फोर्ट के बोरा बाजार इलाके में स्थित एक हुक्का बार में छापेमारी करने पहुंची थी। बुधवार को पुलिस ने जानकारी दी कि, देर रात मुनव्वर फारुकी और 14 अन्य को हिरासत में लिया गया है।

मुम्बई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, शहर पुलिस की सामाजिक सेवा शाखा ने मंगलवार रात करीब 10.30 बजे फोर्ट के बोरा बाजार इलाके में स्थित एक हुक्का बार पर छापेमारी की और यह कार्रवाई बुधवार सुबह 5 बजे तक जारी रही। छापे के दौरान, पुलिस ने स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और अन्य को संयुक्त रूप से हुक्का पीते हुए पाया।' पुलिस के पास इन सभी का हुक्का पीते हुए एक वीडियो भी है। पुलिस ने आगे बताया कि, "हमने फारुकी और अन्य को हिरासत में लिया, लेकिन बाद में उन्हें जाने की अनुमति दे दी गई क्योंकि उनके खिलाफ लगाई गई धाराएं जमानती थीं।"

दरअसल, पुलिस को जानकारी मिली थी कि, तम्बाकू के साथ निकोटिन का उपयोग हुक्का बार में किया जा रहा है। इस सूचना के आधार पर छापेमारी की गई। पुलिस ने सबूत इकट्ठे कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मुनव्वर फारुकी ने अब तक इस घटना पर कोई बयान जारी नहीं किया है। पुलिस ने हुक्का बार से कुछ अन्य सामग्री भी बरामद की है। मुनव्वर फारुकी को पुलिस की ओर से नोटिस भी दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT