गौहर खान ने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार संग की सगाई
गौहर खान ने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार संग की सगाई Social Media
सेलिब्रिटी

गौहर खान ने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार संग की सगाई, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

इन दिनों मनोरंजन जगत में शादी का सीजन चल रहा है। हाल ही में बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर और साऊथ अभिनेत्री काजल अग्रवाल शादी के बंधन में बंधे हैं। साथ ही कई सेलेब्स ने सगाई के बंधन में बंधे। अब 'बिग बॉस 7' की विनर और बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ सगाई के बंधन में बंध चुकी हैं। उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल फोटो शेयर की है। इससे पहले दोनों में से किसी ने भी रिलेशनशिप पर कोई कॉमेंट नहीं किया था, बल्कि दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते थे।

गौहर खान ने शेयर की फोटो:

गौहर खान ने जैद संग अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों की दमदार केमिस्ट्री नजर आती है। गौहर ने ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में रिंग का इमोजी बनाया है। जिससे ये साफ हुआ है कि, कपल ने सगाई कर ली है। कपल को फैंस और सेलेब्स की तरफ से बधाईयां मिल रही हैं। नेहा कक्कड़ ने गौहर को बधाई देते हुए लिखा, "ओह, वाह, मैं तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं।"

गौहर खान ने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार संग की सगाई

बता दें कि, कुछ दिनों पहले दोनों की शादी की डेट सामने आई थी। हालांकि, यह डेट अभी भी फाइनल नहीं है, क्योंकि दोनों में से किसी ने भी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों 24 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। शादी मुंबई के होटल में होगी और दो दिन तक सेलिब्रेशन चलेगा। खबरें यह भी हैं कि, दोनों हाल ही में गोवा गए थे, वहां इन्होंने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है।

गौहर खान ने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार संग की सगाई

रिपोर्ट्स के अनुसार, निकाह की रस्में 3 दिनों तक चलेंगी। रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। हाल ही 'बिग बॉस' 14 के घर से वापस आने के बाद गौहर, जैद दरबार के साथ गोवा छुट्टियां मनाने भी गई थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT