शहनाज गिल ने शेयर की बर्फीली वादियों से दिलकश तस्वीरें
शहनाज गिल ने शेयर की बर्फीली वादियों से दिलकश तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

शहनाज गिल ने शेयर की बर्फीली वादियों से दिलकश तस्वीरें, फैंस हुए दीवाने

Author : Sudha Choubey

चर्चित शो 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट और सिंगर शहनाज गिल इन दिनों अपने आने वाले नए प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रहीं हैं। जल्द उनका नया गाना रिलीज होने वाला है। शहनाज गिल जल्द ही अपने अगले म्यूजिक वीडियो में बादशाह के साथ नजर आने वाली हैं। इस सिलसिले में वो इन दिनों कश्मीर में शूटिंग कर रहीं हैं। बीते दिन सिंगर और रैपर बादशाह ने कश्मीर से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो शहनाज गिल के साथ दिखाई दिए। अब शहनाज गिल ने अपने सोशल मिडिया पर कश्मीर से कुछ फोटोज शेयर की है।

शहनाज गिल ने शेयर की तस्वीरें:

शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। सामने आई इन तस्वीरों में शहनाज पर कश्मीरी लुक काफी जच रहा है। उनकी तस्वीरें सामने आने के बाद खूब वायरल हो रही हैं। सामने आई इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने दिल वाला इमोजी शेयर किया है। एक्‍ट्रेस इन तस्वीरों में बर्फीली वादियों में पोज देती नजर आ रही हैं और उन्‍होंने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं।

शहनाज ने शेयर किया वीडियो:

फोटोज के आलावा शहनाज गिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह अपने होटेल के कमरे से बर्फबारी का मजा लेती दिख रही थीं। वहीं उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट की है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

अलग लुक में दिखेंगी शहनाज:

बता दें कि, शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड सिंगर बादशाह के साथ नए गाने में नजर आने वाली हैं। वे अपने इस नए प्रोजेक्ट के सिलसिले में कश्मीर गई हुई हैं, जहां उनके साथ बादशाह बी मौजूद हैं। इस नए म्यूजिक वीडियो में शहनाज एकदम अलग अवतार में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि, शहनाज का लुक इस गाने में कश्मीरी गेटअप में होंगी।

वहीं अगर शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस गाने के अलावा वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक गाने में नजर आएंगी। इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया और अरको द्वारा संगीतबद्ध किया जाएगा। यह तीसरी बार होगा, जब किसी गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों इससे पहले 'भूला दूंगा' और 'शोना शोना' में दोनों साथ नजर आ चुके हैं। शहनाज गिल की दीवानगी फैंस के बिच बढ़ती ही जा रही है। स्पॉटब्वॉय के रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट के लिए काफी मोटी रकम चार्ज करती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT