ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बोसमैन का निधन
ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बोसमैन का निधन Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

ब्लैक पैंथर स्टार चैडविक बोसमैन का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Author : Sudha Choubey

इस साल फिल्मी दुनिया से बुरी खबरें सामने आ रही हैं। मनोरंजन जगत ने एक के बाद कई बड़े कलाकारों को खो दिया। अब हाल ही में हॉलीवुड स्टार चैडविक बॉसमैन का शुक्रवार को निधन हो गया। शनिवार को कोलन कैंसर की वजह से 43 की उम्र में चैडविक बोसमैन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। चैडविक बोसमैन के निधन की खबर सुनकर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में शोक की लहर छा गई है।

चार से कैंसर से थे पीड़ित:

बता दें कि, चैडविक बोसमैन बीते चार साल से कैंसर से लड़ रहे थे। उन्हें कोलोन कैंसर (आंत का कैंसर) था। न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक, चैडविक बोसमैन के प्रतिनिधि ने बताया कि, दिवंगत अभिनेता की पत्नी और परिवार अंतिम समय में उनके साथ थे। चैडविक बोसमैन के निधन के बाद उनके परिवार की ओर से एक आधिकारिक बयान भी जारी किया गया है।

परिवार ने जारी किया बयान:

सुपरस्टार चैकविड बोसमैन की मौत पर उनके परिवार की ओर से एक बयान जारी किया गया, जिसमें उन्हें एक सच्चा योद्धा बताया। बयान में कहा, "एक सच्चे योद्धा, चैडविक ने अपने संघर्ष के जरिए आप तक वो सारी फिल्में पहुंचाई, जिन्हें आपने बेहद प्यार दिया।"

परिवार ने बताया कि, चैडविक ने बीते 4 सालों में कई फिल्मों की शूटिंग की और ये सब उनकी कई सर्जरी और कीमोथैरेपी के बीच होती रही। परिवार ने कहा कि, ब्लैक पैंथर फिल्म में सम्राट टि-चाला का किरदार निभाना उनके लिए सम्मान की बात थी।

कई बड़ी फिल्मों में किया काम:

बता दें कि, चैडविक ने अपने करियर में ‘42’ और ‘Get on Up’ जैसी फिल्मों से अपना नाम बनाया और फिर 2018 में आई मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म ‘Black Panther’ में टि-चाला/ब्लैक पैंथर का किरदार निभाकर वह दर्शकों के बीच हिट हो गए थे। इसके बाद वह एवेंजर्स-इनफिनिटी वॉर और एवेंजर्स-एंड गेम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में फिर से ब्लैक पैंथर की भूमिका में नजर आए थे। उनकी आखिरी फिल्म ‘Da 5 Bloods’ है, जो इसी साल रिलीज हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT