आमिर खान की बेटी इरा को है 25 इंटर्न्स की तलाश
आमिर खान की बेटी इरा को है 25 इंटर्न्स की तलाश Social Media
सेलिब्रिटी

आमिर खान की बेटी इरा को है 25 इंटर्न्स की तलाश, बताया- कितनी देंगी सैलरी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने डिप्रेशन को लेकर बात की थी। अब उन्होंने लोगों को मेंटल हेल्थ के प्रति जागरूक करने के लिए शानदार पहल की है। इस काम के लिए उन्हें कुछ लोगों की जरूरत हैं। इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर इसको लेकर जॉब वैकेंसी निकाली है।

बता दें कि, इरा खान ने यह कदम मेंटल हेल्थ से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए बढ़ाया है। इरा ने बताया है कि, उन्हें कितने लोगों की टीम की जरूरत है और कहां के लोग इस काम के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इरा ने यह भी बताया है कि, इन लोगों की सैलरी प्रति महीने कितनी होगी।

25 इंटर्न्स की है जरूरत:

इरा खान ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है,पोस्ट में बताया कि उन्हें 25 इंटर्न्स की जरूरत है। ये लोग ऐसे होने चाहिए ताकि अलग-अलग भाषा बोलने वाले इसमें शामिल हो सकें। कहा गया है कि, 8 घंटे की शिफ्ट आज 22 मार्च से शुरू होने जा रही है। उन्होंने इच्छुक लोगों को अपना सीवी भेजने को कहते हुए इसके लिए एक ईमेल आईडी भी शेयर किया है। इरा ने उन लोगों से आवेदन मांगे हैं, जो कि यह काम मुफ्त में वोलंटियरिंग करने के लिए तैयार हों।

आमिर खान की बेटी इरा को है 25 इंटर्न्स की तलाश

शेयर किया था डिप्रेशन में होने का अनुभव:

आपको बता दें कि, इरा खान ने विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के मौके पर खुद के डिप्रेशन में होने के अनुभवों के बारे में बताया था। डिप्रेशन पर खुलकर बोलने के लिए इरा की काफी तारीफ हुई थी। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इसी साल 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने नुपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप पर मुहर लगाई थी। नूपुर शिखरे, इरा खान के फिटनेस ट्रेनर हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT