आमिर खान ने बताई सोशल मीडिया छोड़ने की असली वजह
आमिर खान ने बताई सोशल मीडिया छोड़ने की असली वजह Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

आमिर खान ने बताई सोशल मीडिया छोड़ने की असली वजह, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान ने बीते दिन सोशल मीडिया को अलविदा कहा था। आमिर खान के इस फैसले से सभी लोग काफी हैरान थे। वहीं सोशल मीडिया पर एक्टर के इस फैसले के पीछे कई वजहें बताई जा रही थीं, हालांकि अब आमिर खान ने अपने फैसले को लेकर सभी अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने की असली वजह बताई है। उनक एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

आमिर खान ने कही यह बात:

आमिर खान के इस तरह से सोशल मीडिया छोड़े जाने को लेकर कई तरह के अलग अलग कयास लगने लगे। किसी ने कहा कि, आमिर अपनी फिल्म के लिए ऐसा कर रहे हैं। किसी ने कहा कि उनकी पब्लिसिटी का फंडा हो सकता है, तो किसी ने कहा कि, वे सोशल मीडिया की नेगेटिविटी से दूर रहना चाहते हैं। आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया कि, उन्होंने सोशल मीडिया क्यों छोड़ा है।

सामने आया वीडियो:

आमिर खान के रिएक्शन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, आमिर खान ने बॉलीवुड फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर खान का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें पैपराजी आमिर खान सवाल करते हैं कि, आपने सोशल मीडिया क्यों छोड़ा इस पर हंसते हुए कहते हैं कि, "नहीं वो इसलिए नहीं कुछ.....आप लोग अपनी थ्योरी मत लगाइए। मैं अपनी धुनकी में रहता हूं, सोशल मीडिया पर हूं कहां मैं? मुझे लगा कि वैसे भी कुछ पोस्ट नहीं करता, मैं एक्टिव ही नहीं रहता हूं।"

वीडियो में वह आगे कहते हैं कि, "मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं तो क्या हुआ मैं तो इधर ही हूं। कहीं जा नहीं रहा हूं। सोशल मीडिया से पहले भी तो हम कम्यूनिकेट करते ही थे। हां लेकिन अब मेरे इस फैसले से मीडिया का रोल ज्यादा बढ़ गया है। क्योंकि अब मैं मीडिया के जरिए ही अपनी फैन्स से बात कर पाऊंगा, तो आपको तो खुश होना चाहिए। मुझे तो पूरा भरोसा है आप पर।"

आमिर खान की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान लीड रोल में हैं। हालांकि कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी, लेकिन मीडिया सूत्रों के मुताबिक, आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का आख़िरी शेड्यूल कारगिल में शूटिंग करने वाले हैं। यह शेड्यूल मई-जून में शूट किया जाएगा। प्रोजेक्ट सूत्रों की मानें आख़िरी शेड्यूल इस फिल्म की कहानी एक अहम हिस्सा है।

इस फिल्म का है रीमेक:

बता दें कि, अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बन रही 'लाल सिंह चड्ढा' ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का हिंदी रीमेक है। ऑरिजनल फिल्म में टॉम हैंक्स लीड रोल में दिखाई दिए थे। 'लाल सिंह चड्ढा' को इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जा सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT