अभिनेता आमिर खान को हुआ कोरोना
अभिनेता आमिर खान को हुआ कोरोना Social Media
सेलिब्रिटी

अभिनेता आमिर खान को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटीन

Author : Sudha Choubey

देश में कोरोना का कहर दिन-ब-दिन फिर बढ़ने लगा है। देशभर में एक बार फिर से कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़े चिंता का विषय हैं। महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस के नए मामले लगातार सामने आ रहे हैं। वहीं बॉलीवुड में बीते कुछ दिनों एक के बाद एक कई सेलेब्स पॉजिटिव निकल रहे हैं। अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले अभिनेता आमिर खान कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने एहतियातन के तौर पर खुद को क्वारंटीन कर लिया है। अभिनेता ने अपने स्टाफ को भी कोरोना वायरस का टेस्ट कराने के लिए कहा है।

आमिर खान कोविड 19 पॉजिटिव:

आमिर खान के प्रवक्ता ने बताया, "मिस्टर आमिर खान कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। वो घर पर सेल्फ क्वारंटीन में हैं और सभी प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहे हैं। वह पूरी तरह ठीक हैं।वह सभी लोग जो पिछले दिनों उनके संपर्क में आए हों, कृपया जरूरी सावधानी बरतें और अपना टेस्ट करवाएं। आप सब की दुआओं के लिए शुक्रिया।"

ये सेलेब्स भी को चुके हैं कोविड 19 पॉजिटिव:

बता दें कि, कोविड-19 मामले फिर से बढ़ रहे हैं। एक्टर और फिल्म मेकर सतीश कौशिक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया। अभिनेता सतीश कौशिक के अलावा बॉलीवुड के कई कलाकर कोरोना के चपेट में आ गए हैं। बता दें, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज वाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, कार्तिक आर्यन और सतीश कौशिक जैसे बॉलीवुड कलाकार कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

आमिर खान की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर आमिर खान के वर्क फ्रंट बात करें, तो वो जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री करीना कपूर नजर आएंगी। फिल्म में मोना सिंह भी अहम रोल में हैं। फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक हैं। इस फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT