अक्षय ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि
अक्षय ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि Social Media
सेलिब्रिटी

अक्षय कुमार ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को अर्पित की श्रद्धांजलि

Author : Sudha Choubey

आज जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले को दो साल पूरे हो गए हैं। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए और इस हमले से पूरे देश में रोष फैला। इसे पाकिस्तान की कायराना हरकत बताया गया। पुलवामा हमले की आज दूसरी बरसी है, दो साल पूरे होने के बाद भी पुलवामा के शहीदों को आज भी पूरा देश नम आंखों से याद कर रहा है। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी इन शहीदों को याद किया है और विनम्र श्रद्धांजलि दी है।

अक्षय कुमार ने अर्पित की श्रद्धांजलि:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें पुलवामा अटैक में शहीद हुए 40 जवानों के नाम, उनकी बटाालियन के नाम और उनसे संबंधित राज्यों के नाम लिखे हैं। अक्षय कुमार ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है, "पुलवामा हमले के हमारे बहादुरों को याद कर रहा हूं, हम आपके सर्वोच्च बलिदान के लिए हमेशा ऋणी रहेंगे।"

कार्तिक आर्यन ने दी श्रद्धांजलि:

अक्षय कुमार के अलावा अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भी पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ”पुलवामा हमले के शहीदों को नमन, 2 साल पहले इसी दिन 40 जवानों ने हमारे देश के लिए अपनी जान न्योछावर कर दी। ऐसे बहादुरों और उनके परिवारों के साथ हमारी प्रार्थनाएं।”

बता दें कि, साल 2019 में आज ही के दिन यानी 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर विस्फोटकों से भरी कार के से पुलवामा में आतंकी हमला किया गया था। इस हमले में भारतीय सेना 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने आईईडी से भरी कार को सेना के काफिले से टकरा दिया था। पुलवामा में हुए इसआतंकी हमले से पूरा देश दहल उठा था और हर देशवासी की आंखे नम थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT