अक्षय कुमार ने शेयर किया वेकेशन का वीडियो
अक्षय कुमार ने शेयर किया वेकेशन का वीडियो Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

अक्षय कुमार ने शेयर किया वेकेशन का वीडियो, फिश ट्यूब पर स्लाइड करते आए नजर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फैमिली संग हॉलीडे पर हैं। अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय करने के लिए गए हैं। यहां से ट्विंकल खन्ना ने कई सारी तस्वीरें शेयर की थी, लेकिन अब एक्टर अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मस्ती करते हुए दिखाई दे रहें हैं। इस दौरान अक्षय कुमार की पीठ और हाथ पर बना टैटू भी नजर आया है। हालांकि, अक्षय स्लाइड करते हुए आखिर में फिसल जाते हैं और इसकी वजह भी उन्होंने बताई है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो:

आज उन्होने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो वेकेशन एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा है, "हॉलिडे के आखिरी दिन...जरा सोचिए किसने मुझे जोर दिया होगा कि, मैं उसकी फेवरेट फिशी पर स्लाइड करूं और फिर उन्हें बड़ी हंसी आई।" इस पोस्ट में अक्षय कुमार का इशारा उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना की तरफ है।

मस्ती करते दिखे अक्षय:

सामने आए इस वीडियो में अक्षय कुमार स्लाइड के लिए फिश वाले ट्यूब पर बैठे नजर आ रहे हैं और अंत तक पहुंचते हुए वह पलट जाते हैं। इस दौरान उनकी पीठ पर बना टैटू साफ-साफ नजर आ रहा है, जिसपर उनके बेटे का नाम Aarav लिखा दिख रहा है।

अक्षय कुमार से पहले उनकी पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की थी, जिसमें उन्होंने तलाक से बचने का उपाय बताया था। इस पोस्ट की एक तस्वीर में दोनों स्माइल देते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार की नाक दबाते हुए बल प्रयोग करती दिख रही हैं।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ लीड रोल निभाती हुई दिखाई देंगी। फिल्म बीते साल रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस महामारी की वजह से इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। वहीं हाल ही में फिल्म 'सूर्यवंशी' के मेकर्स ने ऐलान किया है कि, अब यह फिल्म इस साल 30 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार बच्चन पांडे, बेल बॉटम, पृथ्वीराज और राम सेतु में नजर आने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT