अक्षय कुमार ने इस अंदाज में दी नए साल की शुभकामनाएं, शेयर किया वीडियो
अक्षय कुमार ने इस अंदाज में दी नए साल की शुभकामनाएं, शेयर किया वीडियो Social Media
सेलिब्रिटी

अक्षय कुमार ने इस अंदाज में दी नए साल की शुभकामनाएं, शेयर किया वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार फिटनेस के मामले में बड़े पक्के हैं और हर सुबह जल्दी उठकर अपनी कसरत करते हैं। ऐसे में अक्षय कुमार ने आज नए साल 2021 के खास मौके पर अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए साल 2021 के पहले उगते सूरज के वीडियो को शेयर किया और फैंस एंव फोलोअर्स को नए साल की शुभकामनाएं दीं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर उगते सूरज के विडियो को शेयर कर सभी को न्यू ईयर की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने अपने फैंस को शुभकामनाएं देते हुए लिखा है, "अगर आपने मिस कर दिया, तो यह रहा साल 2021 का पहला सूरज सभी की सफलता और खुशियों के लिए शुभकामनाएं। आने वाले साल की बहुत सारी शुभकामनाएं...सभी को हैप्पी न्यू ईयर..!!!"

ट्विंकल खन्ना ने भी शेयर किया पोस्ट:

अक्षय कुमार के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी कमेंट कर उन्हें नए साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अक्षय के अलावा उनकी पत्नी और लेखिका ट्विंकल खन्ना ने भी अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के साथ वाला एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं और दफा हो जाओ दुख भरे 2020।"

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में अक्षय और कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी' ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई। वहीं अक्षय कुमार स्कॉटलैंड में अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग करते नजर आए। फिल्म की शूटिंग हो चुकी है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी, वाणी कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी। 'बेल बॉटम' की शूटिंग अक्षय ने कोरोना वायरस के चलते ही इंटरनेशनल लोकेशन पर पूरी सावधानी के साथ पूरा किया।

इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। वहीं मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म 'पृथ्वीराज चौहान की डबिंग अक्षय ने शुरू कर दी है। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार की झोली में एक और फिल्म है, जिसका नाम 'बच्चन पांडे' है। इस फिल्म के अलावा उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म 'सूर्यवंशी' थियेटर रिलीज का इंतजार कर रहीं है और ये फिल्म साल 2021 में रिलीज की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT