कृति सेनन ने शेयर की हाई स्लिट ड्रेस में हॉट तस्वीर
कृति सेनन ने शेयर की हाई स्लिट ड्रेस में हॉट तस्वीर Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

कृति सेनन ने शेयर की हाई स्लिट ड्रेस में हॉट तस्वीर, बिग बी ने किया कमेंट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनका अंदाज हर बार ट्रेंड कर जाता है और उनकी अदाएं भी इंप्रेस करती हैं। कृति सेनन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया लुक शेयर किया है। जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। उनकी ये तस्वीर महानायक अमिताभ बच्चन को भी पसंद आई और उन्होंने इस पर कमेंट किया है।

कृति सेनन ने शेयर की तस्वीर:

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनको उनके फैंस तो पसंद कर ही रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "सालसा एनीवन?" जिसके बाद इन तस्वीरों पर कई लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए।

इस लुक में दिखीं एक्ट्रेस:

सामने आई इन तस्वीरों में कृति सेनन हाई स्लिट वाली प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहनी हैं, इस ड्रेस में कृति काफी हॉट दिख रही हैं। अभिनेत्री इस लुक को न्यूड मेकअप, खुले बालों के साथ और भी आकर्षक बनाया है। कृति सेनन इन तस्वीरों में काफी बोल्ड और अलग लुक में दिख रही हैं। तेजी से उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही है। सोशल यूजर्स लगातार इस पर रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं। लाखों लोग इन तस्वीरों को लाइक कर चुके हैं।

अमिताभ बच्चन ने किया कमेंट:

महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वे ऑनलाइन ब्लॉग, ट्वीट, फोटो और वीडियो के माध्यम से लगातार चर्चा में हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अभिनेत्री कृति सेनन की तस्वीर पर कमेंट किया है। अमिताभ ने कृति की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "Wow." साथ ही उन्होंने एक दिल वाली इमोजी भी बनाई। अब बिग बी का ये कमेंट बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कृति सेनन ने शेयर की हाई स्लिट ड्रेस में हॉट तस्वीर, बिग बी ने किया कमेंट

कृति सेनन की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वे कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उन्हें प्रभास की 'आदिपुरुष' में सीता का रोल दिया गया है। वे पहली बार प्रभास संग अपनी जोड़ी जमाने जा रही हैं। इसके अलावा कृति के पास बच्चन पांडे जैसी मेगाबजट फिल्म भी मौजूद है जिसमें वे अक्षय कुमार संग काम कर रही हैं। उनकी इस फिल्म में जैकलीन भी अहम रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा कृति टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT