बिग बी ने दिल्ली के कोविड सेंटर को दिए 2 करोड़ रुपये
बिग बी ने दिल्ली के कोविड सेंटर को दिए 2 करोड़ रुपये Social Media
सेलिब्रिटी

बिग बी ने दिल्ली के कोविड सेंटर को दिए 2 करोड़ रुपये, की मदद करने की अपील

Author : Sudha Choubey

इस वक्त कोरोना वायरस महामारी के कहर पूरा देश झेल रहा है। अब तक लाखों लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना वायरस के दूसरी लहर ने भारत में ऐसा कोहराम मचाया है कि, हर कोई अपनों के इलाज के लिए ऑक्सीजन से लेकर अस्पतालों में बेड की व्यवस्था करने में लगा हुआ है। ऐसे में तमाम बड़ी हस्तियां इस कठिन समय में मदद के लिए आगे आई हैं। सोनू सूद ने पिछले साल से लोगों की मदद में लगे हैं, तो वहीं सलमान खान सहित और भी स्टार्स ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। अब इस लिस्ट में महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल हो गया है।

कोविड सेंटर को बिग बी में दिए 2 करोड़:

हाल ही में खबर आई है कि, बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के एक कोविड सेंटर के लिए दो करोड़ रुपये दान दिए हैं। इतना ही नहीं, बच्चन कोविड सेंटर के आयोजकों को फोन कर रोजाना सुविधाओं का जायजा लेते रहते हैं। इस बात का खुलासा दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक ट्वीट में किया गया है।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने किया ट्वीट:

दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "सिख महान हैं, सिखों की सेवा को सलाम है.. ये अमिताभ बच्चन जी के शब्द थे, जब उन्होंने श्री गुरु तेग बहादुर कोविड केयर सेंटर के लिए 2 करोड़ रुपये का योगदान दिया। दिल्ली ऑक्सीजन से जूझ रही है, इस दौरान अमिताभ जी करीब रोजाना मुझे फोन कर फैसिलिटी के बारे में पूछते रहते हैं।"

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो:

वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने वैक्स लाइव ग्लोबल इवेंट में भाग लिया। ये इवेंट कोरोना वायरस से जुड़ा हुआ है। इसे शेयर करते हुए बिग बी कैप्शन में लिखते हैं, "इसमें हिस्सा लेकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं और भारत के लिए जंग जारी है।"

बिग बी ने वीडियो में क्या कहा:

वीडियो में बिग बी कहते हैं, "नमस्कार, मैं अमिताभ बच्चन हूं। मेरा देश भारत कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। एक वैश्विक नागरिक होने के नाते मैं दुनिया के हर शख्स से निवेदन करता हूं कि वो साथ खड़े हों। अपनी सरकारों और फार्मा कंपनियों से बात करें और सहयोग देने की उनसे अपील करें। हर छोटी कोशिश रंग लाती है। जैसे महात्मा गांधी ने कहा था कि आप सरलता से पूरी दुनिया को हिला सकते हैं। धन्यवाद।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT