तौकते तूफान से पानी में डूबा बिग बी का ऑफिस 'जनक'
तौकते तूफान से पानी में डूबा बिग बी का ऑफिस 'जनक' Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

ताउते तूफान से पानी में डूबा बिग बी का ऑफिस 'जनक', एक्टर ने शेयर किया ब्लॉग

Author : Sudha Choubey

पिछले दो दिनों से भारत में चक्रवात तूफान ताउते अपना कहर बरपा रहा है। महाराष्ट्र में ताउते ने भारी तबाही मचाई है। तूफान के बाद सोशल मीडिया पर लगातार इससे जुड़ी फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं। जिसमें तबाही का खौफनाक मंजर दिखाई दे रहा है। इसी में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अभिताभ बच्चन भी शामिल हैं। अमिताभ बच्चन ने भी अपने ब्लॉग में चक्रवाती तूफान से हुए नुकसान को बताया है। अमिताभ बच्चन ने बताया कि, उनके ऑफिस में काफी पानी घुस आया था।

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में दी जानकारी:

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग मे लिखा, तूफान के बीच एक भयानक सन्नाटा है। दिन भर तेज और जोरदार बारिश। पेड़ गिरे, हर जगह लीकेज, जनक ऑफिस में बाढ़। भारी मानसून की बारिश की तैयारी में प्लास्टिक कवर शीट्स अलग हो गए। कुछ स्टाफ के लिए बने शेड्स और शेल्टर्स उड़ गए हैं। लेकिन अभेद्य लड़ाई की भावना बरकरार है। डेक पर सभी तैयार हैं। सभी लोग पूरी तैयारी के साथ बाहर निकल रहे हैं और नुकसान को ठीक कर रहे हैं।

की अपने स्टाफ की तारीफ:

इसके साथ ही अमिताभ अपने स्टाफ की तारीफ करते हुए लिखा कि, स्टाफ ऐसी स्थिति में बेहतरीन काम कर रहा है। उनके य़ूनिफॉर्म भीगे हुए हैं और बारिश हो रही है। ऐसे में भी वो लगातार काम कर रहे हैं। ये देखने के बाद मैंने उन्हें अपने वार्डरोब से कपड़े दिए। जो उन पर कुछ ढीले और टाइट हैं। इतना सब होने के बाद भी घर में एक और मुसीबत है। कुछ बिन बुलाए मेहमान यहां अपना घर बनाना चाहते हैं जिसके कारण परिवार के कुछ लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है।

वहीं इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, "चक्रवात ताउते की बेहद तेज हवाएं और बारिश पूरी ताकत से हम पर हमला कर रही है। मेरी प्रार्थना है कि, सभी सुरक्षित रहें।"

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट:

वहीं अगर अमिताभ बच्चन वर्क फ्रंट की बात करें, तो अमिताभ बच्चन जल्द ही मोस्ट पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के साथ टेलीविजन पर नजर आने वाले हैं। इस क्विज शो में हिस्सा लेने के लिए लाइन्स ओपन हो चुकी हैं। अमिताभ बच्चन जल्द ही इमरान हाश्मी के साथ फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कोरोना वायरस की दूसरे वेव के चलते फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। इस फिल्म के अलावा वो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा वो फिल्म Mayday में भी नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT