कोरोना टीकाकरण शुरू होने पर बिग बी ने जताई COVID के खात्मे की उम्मीद
कोरोना टीकाकरण शुरू होने पर बिग बी ने जताई COVID के खात्मे की उम्मीद Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

कोरोना टीकाकरण शुरू होने पर बिग बी ने जताई COVID के खात्मे की उम्मीद

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। भारत में बीते दिन यानी शनिवार को दुनिया का सबसे बड़ा कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान शुरू हो गया है। कोरोना वायरस के टीकाकरण अभियान शुरू होने पर पर दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने खुशी जाहिर की है और कहा कि, उन्हें उम्मीद है कि, देश जल्द ही कोविड-19 से मुक्त हो जाएगा।

बता दें कि, भारत के औषधि महानियंत्रक (डीसीजीआई) ने इस महीने की शुरुआत में सीरम संस्थान द्वारा तैयार ऑक्सफोर्ड के कोविड-19 टीके 'कोविडशील्ड' और भारत बायोटेक द्वारा विकसित स्वदेशी टीके 'कोवैक्सीन' के आपात स्थिति में सीमित इस्तेमाल को मंजूरी दे दी थी, जिसके बाद टीकाकरण अभियान का रास्ता साफ हो गया था। अमिताभ बच्चन ने कोरोना के टीकाकरण पर खुशी जताई है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट:

भारत में पोलियो उन्मूलन अभियान के लिये 'यूनिसेफ' के सद्भावना दूत रहे अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "जब भारत पोलियो मुक्त हुआ था तो वह हमारे लिए गौरवशाली क्षण था। ऐसा ही गर्व का क्षण वह होगा जब हम भारत को कोविड-19 मुक्त बनाने में कामयाब होंगे, जय हिंद।"

अभिनेता अमिताभ बच्चन पिछले साल जुलाई में खुद भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, जिसके दो सप्ताह बाद वह संक्रमण से उबरने में कामयाब रहे थे। उनका पूरा परिवार कोरोना के चपेट में आ गए थे। देश में महामारी फैलने के बाद से ही बच्चन सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस के बारे में लिखते रहे हैं।

अनुपम खेर ने किया ट्वीट:

अमिताभ बच्चन के अलावा अभिनेता अनुपम खेर ने भी ट्वीट किया है। अनुपम खेर ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा है, "भारत के वैज्ञानिकों और डॉक्टर्स का बहुत बहुत धन्यवाद, भारत का धन्यवाद। भारत सरकार का और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का धन्यवाद, कुछ भी हो सकता है, जय हो, जय हिंद।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT