अमिताभ बच्चन ने परिवार संग लगवाई कोरोना वैक्सीन
अमिताभ बच्चन ने परिवार संग लगवाई कोरोना वैक्सीन Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

अमिताभ बच्चन ने परिवार संग लगवाई कोरोना वैक्सीन, कहा- "सब ठीक है"

Author : Sudha Choubey

देश में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां बॉलीवुड जगत के सितारे भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सेलेब्स कोविड वैक्सीन लगवाते जा रहे हैं। इस लिस्ट में अब अमिताभ बच्चन का नाम भी नाम शामिल हो गया है। अमिताभ बच्चन ने बताया कि, उन्होंने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। अभिनेता ने अपने ऑफीशियल ब्लॉग पर ये बात जाहिर की।

अमिताभ बच्चन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन:

महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। अमिताभ बच्चन ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया और ब्लॉग के जरिए दी है। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा है, "लगवा लिया, मैंने आज दोपहर कोरोना वैक्सीन लगवा ली है, सब ठीक है।" इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी अपने ट्वीट में शामिल किया।

वहीं अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा है, "डन... वैक्सीन लगवा चुका हूं... सब ठीक हैं। अपना, परिवार और स्टाफ का कल कोविड टेस्ट करवाया था।"

अभिषेक ने नहीं लगवाई वैक्सीन:

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में आगे लिखा है, "आज इसका रिजल्ट आया... सब ठीक था, सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई... इसलिए वैक्सीन लगवाई.. पूरे परिवार ने लगवाया, अभिषेक बच्चन को छोड़कर.. वह अभी शूटिंग के लिए लोकेशन पर है और कुछ दिनों में जल्दी आ जाएगा... कल से काम पर लौटूंगा।"

यहां देखें बिग बी का ब्लॉग...

वैक्सीनेशन को बताया ऐतिहासिक अनुभव:

अपने ब्लॉग में अमिताभ ने एक वैक्सीन केंद्र पर टीका लगवाने के दौरान की एक तस्वीर भी शेयर की है। उन्होंने वैक्सीनेशन को ऐतिहासिक अनुभव बताया है। वैक्सीनेशन को ऐतिहासिक बताते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि, वह बाद में इसके बारे में एक लंबा ब्लॉग पोस्ट करेंगे। उन्होंने कहा, "टीकाकरण लेने की पूरी प्रक्रिया को एक विस्तृत ब्लॉग की जरूरत है। बाद में ऐसा करना होगा। यह ऐतिहासिक था।"

बच्चन परिवार हुआ था कोरोना से संक्रमित:

बता दें कि, पिछले साल अमिताभ बच्चन कोरोना वायसर से संक्रमित हो गए थे। उनके साथ अभिषेक, ऐश्वर्या और अराध्या भी कोविड के शिकार हो गए थे। सभी कुछ दिनों तक अस्पताल में भी भर्ती रहे और अपना इलाज करवा फिर वापसी करते दिख गए। बच्चन परिवार में सिर्फ जया बच्चन कोरोना से संक्रमित नहीं हुईं थीं।

ये कलाकार लगवा चुके हैं वैक्सीन:

वहीं अगर हम बात करें, कोरोना वैक्सीन की, तो अमिताभ बच्चन के अलावा सलमान खान, संजय दत्त, शर्मिला टैगोर, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, मोहनलाल, जीतेन्द्र, कमल हासन, नागार्जुन, रोहित शेट्टी, नीना गुप्ता, राकेश रोशन और जॉनी लीवर जैसे सेलेब्स कोरोना की वैक्सीन लगवा चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT